Home > Archived > BSP सांसद की बहू की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

BSP सांसद की बहू की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

 Special News Coverage |  6 April 2016 11:12 AM GMT

BSP सांसद की बहू की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

गाजि‍याबाद: बीएसपी सांसद नरेंद्र कश्यप की बहू हिमानी कश्यप की बुधवार को सि‍र में गोली लगने से मौत हो गई है। इसके कारणों की जानकारी नहीं मि‍ल पाई है। वारदात उनके कवि‍नगर स्थित घर में हुई। सूचना पर पहुंची पुलि‍स ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

हिमानी के पिता हीरालाल कश्यप ने बताया बेटी को हमेशा दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था। 25 मार्च को जब वह घर आई थी तो उसने बताया कि दहेज के लिए हमेशा मार पड़ती है। पति सागर कश्यप भी पताड़ित करता था। उससे लगातार फॉरच्यूनर गाड़ी की डिमांड की जा रही थी। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले सागर ने उसे इतना मारा था कि कान में गंभीर चोटें आई थी, जिसका इलाज चल रहा था।


गोली लगने के बाद हिमानी को हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो चुकी थी। 3 साल पहले उनकी शादी नरेंद्र कश्यप के बड़े बेटे सागर कश्यप से हुई थी। वह बसपा सरकार में मंत्री रहे हीरा लाल कश्यप की बेटी थी। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला घरेलू कलह का सामने आ रहा है। हिमानी ने खुद गोली मारी है या उसके पति ने मारी है इसकी जांच की जा रही है। हालांकि, यह बात स्पष्ट हो गया है कि गोली पति की लाइसेंसी रिवॉल्वर से चली है।

हिमानी की शादी 27 नवंबर 2013 में हुई थी। वह बदायूं से पढ़ी हुई है। उसके पति सागर कश्यप डॉक्टर हैं, और मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज से पढ़े हुए हैं। वह इस समय दिल्ली के बाबा साहेब अंबेडकर हॉस्पिटल एंड मेडिकल कॉलेज में काम करते हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top