Home > Archived > जम्मू कश्मीरः गहरी खाई में गिरी बस, 5 लोगों की मौत

जम्मू कश्मीरः गहरी खाई में गिरी बस, 5 लोगों की मौत

 Special News Coverage |  10 April 2016 12:28 PM GMT

doda-accident_1460289951जम्मू कश्मीरः गहरी खाई में गिरी बस, 5 लोगों की मौत

डोडा
जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में रविवार को शाम 4.30 बजे एक बस गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में कम से कम पांच से छह लोगों की मौत की खबर है, हालांकि इस संबंध में अभी तक कोई अ‌धिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

पुलिस अधिकारियों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बस डोडा से धड़ा की ओर जा रही थी। इसी दौरान बिडवन के पास बस नियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे के वक्त बस में करीब 40-50 लोग सवार थे। जिसमें पांच लोगों की मौके पर ही मौत होने की खबर है जबकि हादसे में करीब 32 से 35 लोग घायल हुए हैं।


हादसे की खबर मिलते ही प्रशासन और पुलिस ने राहत कार्य शुरू कर दिया है। मौके से घायलों को निकाल कर जिला अस्पताल डोडा लाया जा रहा है। दो मृतकों का शव भी डोडा लाया गया है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हादसे की जगह पर अभी राहत और बचाव कार्य जारी है, इस वजह से मृतकों की संख्या के बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। हादसा किन कारणों से हुए इस बात का भी पता लगाया जा रहा है। मौके पर पुलिस कर्मियों के साथ-साथ स्थानीय लोग भी घायलों को निकलाने में मदद कर रहे हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top