Top
Breaking News
Home > Archived > बिना टिकट पकड़े जाने पर महिला ने कहा कुछ ऐसा

बिना टिकट पकड़े जाने पर महिला ने कहा कुछ ऐसा

 Special News Coverage |  23 March 2016 10:26 AM GMT

बिना टिकट पकड़े जाने पर महिला ने कहा कुछ ऐसा
महाराष्ट्र: मुंबई एक महिला को स्टेशन पर बिना टिकट पकड़े जाने पर जुर्माना भरने से इंकार कर दिया, और कहा कि पहले माल्या को गिरफ्तार करो, जिन पर बैंकों का 9000 करोड़ बकाया है। मुंबई लोकल के महालक्ष्मी स्टेशन पर 44 वर्षीय प्रेमलता भंसाली नाम की एक महिला को बिना टिकट पकड़ा गया। इस महिला को 260 रुपए जुर्माना भरने के लिए कहा गया।

महिला दक्षिण मुंबई के पॉश इलाके भूलेश्वर की बहुमंजिली इमारत के फ्लैट में रहती हैं। वह अपने परिवार का कॉन्टैक्ट डिटेल भी देने के लिए तैयार नहीं थीं, और जेल भेजने की मांग कर रहीं थीं। आखिर में उनके पति रमेश भंसाली को बुलाया गया, लेकिन प्रेमलता ने यह कहते हुए उनकी बात सुनने से इनकार कर दिया कि वह अपना फैसला खुद ले सकती हैं।

अपनी बात को लेकर महिला 12 घंटे तक अधिकारियों के साथ बहस करती रही। उन्होंने कहा कि उन्हें जेल भेज दिया जाए ताकि वह अन्ना हजारे की तरह अपना विरोध दर्ज करा सकें या कोर्ट के सामने पेश किए जाने पर वह अपनी बात रख सकें। महिला को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया, जहां उन्हें जुर्माना देने के लिए कहा गया। लेकिन महिला ने ऐसा करने से इनकार कर दिया और 7 दिन के लिए जेल जाना कबूल कर लिया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it