Home > Archived > क्या से क्या हो गए NCP नेता छगन भुजबल, व्हीलचेयर पर सामने आई PHOTO

क्या से क्या हो गए NCP नेता छगन भुजबल, व्हीलचेयर पर सामने आई PHOTO

 Special News Coverage |  25 April 2016 6:11 AM GMT

छगन भुजबल


मुंबई : महाराष्ट्र के पूर्व उपमुख्यमंत्री छगन भुजबल की एक तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में भुजबल बेहद कमजोर और उम्रदराज नजर आ रहे हैं। तस्वीर में भुजबल व्हीलचेयर पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। ये तस्वीर उस वक्त क्लिक की गई जब वह अपने सीटी स्कैन का इंतजार कर रहे थे। भुजबल सेंट जॉर्ज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हैं।

(वीलचेयर पर बैठे NCP नेता छगन भुजबल)

chhagan-bhujbal

NCP नेता छगन भुजबल 14 मार्च से मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल में बंद हैं। भुजबल का वजन जेल में रहने के दौरान 10 किलो से अधिक कम हुआ है। 68 साल के महाराष्ट्र के पूर्व उममुख्यमंत्री को सेंट जॉर्ज अस्पताल में सोमवार 18 अप्रैल को भर्ती कराया गया था। भुजबल को दांत में शिकायत के बाद अस्पताल लाया गया।


हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद भुजबल फिर से आर्थर रोड जेल में रहेंगे। अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि छगन भुजबल जेल में ठीक से खुराक नहीं ले रहे, जिसकी वजह से उनका वजन लगातार गिर रहा है।

पूर्व मंत्री भुजबल की 110 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी पहले ही जब्त की जा चुकी है। पिछले साल दिसंबर में उनके घर पर छापेमारी हुई थी।
आरोप के मुताबिक, दिल्ली में महाराष्ट्र सदन के कंस्ट्रक्शन के लिए 52 करोड़ रुपए का कॉन्ट्रैक्ट 152 करोड़ में दिया गया। भुजबल पर अपने करीबियों को फायदा पहुंचाने का आरोप लगा। कंस्ट्रक्शन का ठेका पहले एक फर्म को दिया गया। लेकिन बाद में सब-कॉन्ट्रैक्ट छगन भुजबल से जुड़ी कंपनियों को दे दिए गए। बीजेपी सांसद किरीट सोमैया ने महाराष्ट्र सदन घोटाले मामले में भुजबल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top