Home > Archived > मोमबत्ती की आग ने घर के छह चिराग बुझा दिए

मोमबत्ती की आग ने घर के छह चिराग बुझा दिए

 Special News Coverage |  29 April 2016 6:20 AM GMT

children-die-in-house-fire up

बरेली
मोमबत्ती घर में रोशनी के लिए जलाई गई थी लेकिन क्या पता था कि ये रोशनी घर के ही चिरागों को बुझा देगी। घटना किला छावनी इलाके की है जहां एक घर में आग लगने से 6 बच्चों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घर में रखी मोमबत्ती के चलते आग फैली और इस आग की चपेट में आने से बच्चों की मौत हुई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और अपनी जांच शुरू कर दी।

छावनी इलाके में राजू और गुड्डू का परिवार रहता है। घर के सभी बड़े सदस्य पीलीभीत शादी में गए हुए थे और घर में सात बच्चे थे। कल्लू नाम का एक लड़का अपनी नौकरी पर जाने के लिए उठा और वो लाइट ना होने के कारण मोमबत्ती की रोशनी में तैयार हुआ और नौकरी पर चला गया लेकिन उसके पीछे मोमबत्ती से घर में आग लग गई।

आग की सूचना पर दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। आग से घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया और कमरे में सो रहे 17 साल की सलोनी, 17 साल की संजना, 10 साल की भूरी, 8 साल की दुर्गा, 9 साल की महिमा और 7 साल का देव उर्फ़ देवू की मौत हो गई।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top