Top
Home > Archived > शराब बंदी पड़ी नीतीश को भारी, खुद के थाना क्षेत्र में फेंककर मारा जूता

शराब बंदी पड़ी नीतीश को भारी, खुद के थाना क्षेत्र में फेंककर मारा जूता

 Special News Coverage |  28 Jan 2016 1:49 PM GMT

nitish-par-juta-fenka_wala

पटना
शराब बंदी पड़ी नीतीश को भारी, खुद के थाना क्षेत्र में फेंककर मारा जूता। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज स्वतंत्रता सेनानी शीलभद्र याजी की पुण्यतिथि में शामिल होने के लिए बख्तियार पहुंचे थे। मुख्यमंत्री नीतीश समारोह में भाग ले रहे थे तभी एक युवक द्वारा जूता फेंका गया जो कि मंच के नजदीक जमीन पर जा गिरा। इस अप्रिय घटना के बावजूद मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में भाग लिया। जूता फेंकने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


nitish-sabha_
घटना के वक्त हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी मंच पर मौजूद थे। बताया जा रहा है कि समस्तीपुर का रहने वाला प्रवेश राय नाम का यह शख्स शराब पर रोक लगाने की पॉलिसी का विरोध कर रहा था। उसकी मानसिक हालत खराब बताई जा रही है। अभी कुछ दिन पहले हुड्डा के ऊपर भी फैंका था जूता।


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने बताया कि गिरफ्तार युवक का नाम पीके राय है जो कि समस्तीपुर जिला का निवासी है और वह अपनी पूर्व की एक शिकायत का निष्पादन नहीं हो पाने से नाराज था। गिरफ्तार युवक से बख्तियारपुर थाना में पूछताछ जारी है। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री का पैतृक गांव कल्याण बिगहा बख्तियारपुर थाना क्षेत्र में ही पड़ता है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it