Top
Home > Archived > ऑपरेशन क्लीन बहुगुणा के दोनों बेटों को कांग्रेस से निकाला

ऑपरेशन क्लीन' बहुगुणा के दोनों बेटों को कांग्रेस से निकाला

 Special News Coverage |  21 March 2016 10:02 AM GMT

बहुगुणा के दोनों बेटों को कांग्रेस से निकाला
उत्तराखंड: देहरादून में पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते कांग्रेस ने आज पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा के दोनों बेटों साकेत और सौरभ बहुगुणा को 6 साल के लिए पार्टी से निकाल दिया है। कांग्रेस ने 9 जिले की कमेटियों को भी भंग कर दिया। ब्लॉक लेवल पर भी कई कमेटियों को भंग किया गया।

हरीश रावत ने राहुल गांधी से फोन पर बात की और भरोसा दिलाया कि सदन में वो बहुमत साबित कर लेंगे। देहरादून मंडी समिति अध्यक्ष रवींद्र सिंह, हरिद्वार मंडी समिति अध्यक्ष संजय चोपड़ा, ऋषिकेश मंडी समिति अध्यक्ष राकेश अग्रवाल, लक्सर मंडी समिति अध्यक्ष भीम सिंह, जसपुर मंडी समिति अध्यक्ष हीरा सिंह और सितारगंज मंडी समिति के अध्यक्ष अमरजीत को हटाने का आदेश जारी कर दिया गया है।


प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने देहरादून के रायपुर ब्लॉक, जनपद हरिद्वार के रुड़की एवं खानपुर की ब्लॉक एवं नगर, जनपद उधमसिंहनगर के सितारगंज, जनपद रूद्रप्रयाग के समस्त ब्लॉक एवं नगर जनपद नैनीताल के रामनगर, जनपद उधमसिंहनगर की जसपुर ब्लॉक व टिहरी गढ़वाल की नरेन्द्रनगर ब्लॉक व नगर कांग्रेस कमेटी के साथ ही इन सभी ब्लॉकों की बूथ कांग्रेस कमेटी, बाजार कांग्रेस कमेटी एवं ग्राम कांग्रेस कमेटियों को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया गया है। ये सभी लोग सदन में बगावत करने वाले 9 बागियों के क्षेत्र के कांग्रेसी दिग्गज है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it