Breaking News
Home > Archived > पंजाब में कांग्रेस व अकाली भाजपा का तख्ता पलटेगी आम आदमी पार्टी - सुनील विज

पंजाब में कांग्रेस व अकाली भाजपा का तख्ता पलटेगी आम आदमी पार्टी - सुनील विज

 Special News Coverage |  20 Feb 2016 2:01 PM GMT

Congress leader Sunil vij join AAP

फिरोज़पुर एच एम त्रिखा

पंजाब के सरहदी शहर में उस वक्त कांग्रेस पार्टी समेत चारो और हड़कंप मच गया जब कांग्रेस के ही नामी गिरामी ,गावों व शहरी इलाकों में असर रसूख रखने वाले पंजाब व्यापर सैल कांग्रेस के चेयरमैन सुनील विज ने पार्टी छोड़ देने की घोषणा करते हुए आम आदमी पार्टी का झंडा लहरा दिया। विज के कांग्रेस छोड़ देने की चर्चा आज पंजाब में आग फैलने की तरह है। विज के पार्टी छोड़ देने पर कांग्रेस को करारा झटका लगा है।


स्पेशल कवरेज न्यूज के साथ रूबरू होते हुए आज विज खुल कर बोले की कांगेस की नीतिया पंजाब में भेद भाव पूर्ण रही हैं। उन्ही की गलत नीतियों के चलते पार्टी छोड़नी पड़ी। अकाली भाजपा पर निशाना साधते बोले कि पंजाब में लोकतंत्र नाम की कोई चीज ही नही है। विज ने बेबाकी से कहा की दिल्ली जीतने वाली आम आदमी पार्टी की भ्र्ष्टाचारमुक्त प्रशासन देने की नीति से प्रभावित हो कर मैंने पार्टी में शामिल होने की घोषणा की है।

विज बोले की आम पार्टी पंजाब में भी जहां लोकतंत्र को पूर्ण तौर पर बहाल करने में कामयाब होगी वहीं पर पंजाब में राजनीतिक फेर बदल जनहित में होगा। विज ने कहा की आम आदमी पार्टी अकाली भाजपा समेत कांग्रेस का तख्ता पलटने में आज सक्षम है, और आने वाले दिनों में पंजाब को भ्र्ष्टाचार मुक्त प्रशासन व खुशहाल पंजाब देखने के लिए आज की जरूरत है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top