Top
Breaking News
Home > Archived > उत्तराखंड : गुप्त स्थान पर पहुंचाए गए कांग्रेस विधायक

उत्तराखंड : गुप्त स्थान पर पहुंचाए गए कांग्रेस विधायक

 Special News Coverage |  21 March 2016 6:48 AM GMT

गुप्त स्थान पर पहुंचाए गए कांग्रेस विधायक
देहरादून: फूट से डरी उत्तराखंड कांग्रेस ने अपने विधायकों को जिमकोर्वेट के किसी गुप्त रिसॉर्ट में पहुंचा दिया है। उत्तराखंड स्पीकर ने बागी विधायकों को दल बदल कानून के तहत नोटिस भेजा है। बागी नेता हरक सिंह रावत ने नोटिस को स्पीकर के अधिकार क्षेत्र से बाहर बताया।

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की हत्या की होली ना खेलें मोदी। मुख्यमंत्री हरीश रावत सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली आ सकते हैं। सीएम हरीश रावत ने बीजेपी पर कांग्रेस विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया है। गौरतलब है कि कांग्रेस के 9 विधायक बागी होकर कथित तौर पर बीजेपी के पाले में चले गए हैं।


कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर हमला बोला ट्विटर पर लिखा है कि, बिहार में नाकामी के बाद चुनी हुई सरकारों को गिराने के लिए पैसे और ताकत का गलत इस्तेमाल बीजेपी का नया मॉडल बन गया है। पहले अरुणाचल और अब उत्तराखंड में लोकतंत्र और संविधान पर जिस तरह हमला हुआ वो बीजेपी का असली चेहरा है।

हरीश रावत को 28 मार्च तक बहुमत साबित करना है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने उत्तराखंड में राजनीतिक संकट के लिए बीजेपी पर साधा निशाना कहा है कि बीजेपी लोकतंत्र और संविधान का मजाक उड़ा रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it