Home > Archived > कांग्रेस सांसद आनंद शर्मा पर JNU में हमला, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

कांग्रेस सांसद आनंद शर्मा पर JNU में हमला, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

 Special News Coverage |  14 Feb 2016 7:36 AM GMT

कांग्रेस सांसद आनंद शर्मा पर JNU में हमला, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद आनंद शर्मा पर जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) परिसर में हुए हमले के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। शुक्रवार को दिल्ली पुलिस ने जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार को देशद्रोह के आरोप में गिरफ़्तार किया था। इस गिरफ़्तारी के विरोध में राहुल गांधी और आनंद शर्मा समेत कई कांग्रेसी नेता जेएनयू गए थे।

पुलिस शर्मा का मेडिकल करवाएगी
कांग्रेस सांसद आनंद शर्मा ने अपनी शिकायत में कहा कि उनके ऊपर जेएनयू में कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया और इसमें उन्हें मामूली चोट भी आई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस शर्मा का मेडिकल करवाएगी और उसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।


शनिवार को हुआ था आनंद शर्मा पर हमला
आनंद शर्मा शनिवार को जेएनयू में पुलिस कार्रवाई के विरोध में एक प्रदर्शन में हिस्सा ले रहे थे और उसी दौरान उन पर यह हमला हुआ था। आनंद शर्मा का कहना है कि शनिवार को वे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ विश्वविद्यालय परिसर गए थे, उस समय उन पर हमला हुआ। शर्मा के मुताबिक़, हमलावरों ने उनके निजी सुरक्षा अधिकारी को भी पीछे से धक्का दिया। जेएनयू छात्रसंघ (जेएनयूएसयू) ने तत्काल एक बयान जारी कर हमले की निंदा की थी और आरोप लगाया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री पर यह हमला अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के एक कार्यकर्ता ने किया।

राजा की बेटी को जान से मारने की धमकी
जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) की स्टूडेंट और लेफ्ट नेता डी राजा की बेटी को जान से मारने की धमकी मिली है। आरोप है कि बुधवार की शाम जेएनयू में जिन लोगों ने देश विरोधी नारेबाजी की थी उनमें राजा की बेटी अपराजिता भी थीं। बीजेपी सांसद महेश गिरि ने एक वीडियो फुटेज भी जारी किया था। कांग्रेस नेता ने मारपीट के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top