Home > Archived > मां काली बनीं मायावती हाथ में स्मृति का सिर, मोदी बोले हमें माफ करो

मां काली बनीं मायावती हाथ में स्मृति का सिर, मोदी बोले हमें माफ करो

 Special News Coverage |  25 April 2016 7:44 AM GMT

मां काली बनीं मायावती हाथ में स्मृति का सिर, मोदी बोले हमें माफ करो

हाथरस: थाना सादाबाद क्षेत्र में अम्बेडकर जयंती में एक झांकी में बीएसपी सुप्रीमो मायावती को पार्टी के लोगों ने मां काली का रूप दे दिया और बीजेपी की मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी का कटा सिर उनके हाथों में है और मोहन भगवत चरणों में पड़े हुए हैं जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके हाथ जोड़ते हुए पोस्टर में दिखाया गया है।

राज्यसभा में रोहित वेमुला को लेकर छिड़े बीएसपी सुप्रीमो मायावती और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी में विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। हाथरस में अंबेडकर जयंती के दौरान निकाली गई एक झांकी ने। इस झांकी में मायावती को मां काली का रूप दिया गया था। काली मां बनी मायावती के हाथों में स्मृति ईरानी का सिर और चरणों में मोहन भागवत पड़े हैं और हाथ जोड़ते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नजर आ रहे हैं।


संसद में चरम पर पहुंची तकरार, भिड़ गईं मायावती और स्मृति ईरानी
पोस्टर में बीजेपी को दलित और आरक्षण विरोधी करार दिया गया है और पोस्टर में लिखा है- "हम आरक्षण खत्म नहीं होने देंगे"। बहरहाल इस किस्म के पोस्टर की सूचना मिलते ही प्रशासन यहां पहुंच गया और तुरंत झांकी को रुकवा कर उस पोस्टर को उतरवा लिया।

बता दें कि 24 फरवरी को राज्यसभा में रोहित वेमुला पर बहस के दौरान स्मृति ने मायावती के लगातार हंगामा करने के बाद कहा था कि मुझे जवाब देने दें, अगर आपके कार्यकर्ता और नेता मेरे जवाब से असंतुष्ट हुए तो मैं आपको चरणों में सिर कलम कर रख दूंगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top