Top
Home > Archived > हाशिम ने दी भागवत को चुनौती, दम है तो मंदिर बनाकर दिखाओ

हाशिम ने दी भागवत को चुनौती, दम है तो मंदिर बनाकर दिखाओ

 Special News Coverage |  3 Dec 2015 2:34 PM GMT


लखनऊः संघ प्रमुख मोहन भागवत के बयान पर बाबरी मस्जिद के मुख्य पक्षकार हाशिम अंसारी ने पलटवार किया है। भागवत के अयोध्या में मंदिर बनाने के बयान पर भड़के हाशिम ने उन्हें ऐसा करने की चुनौती दी है। अंसारी का कहना है कि छह दिसंबर को मोहन भागवत के नाम पर मातम मनाएंगे। भड़के हाशिम अंसारी ने ये कहा कि अगर दम है तो मोहन भागवत अयोध्या आएं और आकर मंदिर का निर्माण करें।




बता दें कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने बुधवार को कोलकाता में हुए एक कार्यक्रम में राम मंदिर बनाने की बात कही थी। उन्होंने कहा, उम्मीद करता हूं कि ये लक्ष्य मेरे जीवन में ही पूरा हो जाए। मैं चाहता हूं कि मैं इसे होता देख सकूं।



भागवत ने ये भी कहा कि मंदिर निर्माण के लिए हर बलिदान के लिए तैयार रहना होगा। बता दें कि विश्व हिंदू परिषद के नेता अशोक सिंघल की श्रद्धांजलि सभा में भी मोहन भागवत ने अयोध्या में मंदिर निर्माण का मुद्दा उठाया था।


छह दिसंबर को अयोध्या में हुए बाबरी विध्वंस की 23वीं बरसी है। बीते दिनों विश्व हिंदू परिषद ने इस दिन को शौर्य दिवस के रूप में माने की बात कही थी। शौर्य दिवस के कार्यक्रम में राम जन्मभूमि पर मंदिर बनाने और काशी और मथुरा की मुक्ति का संकल्प लिया जाएगा। कार्यक्रम को लेकर बड़ी तैयारियां की जा रही हैं और सोशल मीडिया का भी सहारा लिया जा रहा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it