Home > Archived > कन्हैया की जान को खतरा, JNU जाने वाली बस में मिले पिस्टल और कारतूस

कन्हैया की जान को खतरा, JNU जाने वाली बस में मिले पिस्टल और कारतूस

 Special News Coverage |  15 April 2016 6:48 AM GMT

kanhaiya_shot_new

नई दिल्ली
जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) जाने वाली बस नंबर 605 में एक देशी निर्मित पिस्टल और 4 जिंदा कारतूस मिलने से दिल्ली पुलिस हरकत में आ गई है। इस पूरे मामले को देखते हुए जेएनयू छात्र संघ के नेता उमर खालिद और कन्हैया की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। गौरतलब है कि रूट नंबर 605 मोरी गेट से बसंत विहार जाती है।


रूट नंबर 605 के उस बस में जो रोज एक बजे JNU कैंपस जाती है। उस बस से यह पिस्टल और चार कारतूस बरामद की गई है। बस के ड्राईवर ने 6 बजे शाम को इंडिया गेट के पास लाबारिस बैग देखकर 100 नंबर पर पुलिस को कॉल करके इस बात की सूचना दी। दिल्ली पुलिस ने तिलक मार्ग थाने में 25 आर्म्स एक्ट तहत केस दर्ज कर लिया है। कन्हैया की सुरक्षा को लेकर दिल्ली पुलिस खासी सतर्कता बरत रही है।



आपको मालूम हो कि इससे पहले दिल्ली में प्रेस क्लब के बाहर कुछ ऐसे पोस्टर लगाए गए थे जिसमें कन्हैया को जान से मारने पर इनाम देने की घोषणा की गई थी। जिसके बाद स्पेशल सेल ने जेएनयू एडमिनिस्ट्रेशन से कन्हैया से जुड़ी रोजमर्रा की जानकारी मांगी थी ताकि कन्हैया जब कॉलेज से बाहर जाए तो उसे सुरक्षा दी जा सके। पुलिस प्रसाशन कन्हैया को सुरक्षा को लेकर पूरी तरह चौकस था लेकिन कल JNU जा रही बस में हथियार मिलने सुरक्षा और बढ़ा दी है।


Tags:    
Share it
Top