Top
Home > Archived > मेरठ: 20 रुपए के बर्गर की लड़ाई में जमकर चले चाकू, दो की मौत-तीन गंभीर घायल

मेरठ: 20 रुपए के बर्गर की लड़ाई में जमकर चले चाकू, दो की मौत-तीन गंभीर घायल

 Special News Coverage |  10 Oct 2015 7:42 AM GMT

meerut fight


मेरठ (व्यूरो) : मेरठ बाईपास स्थित पुलिस चौकी के सामने शुक्रवार रात बर्गर के 20 रूपए को लेकर हुए झगडे में पांच युवकों को चाकू से गोद डाला। गंभीर रूप से घायल दो युवकों की मौत हो गई। हमले में घायल तीन युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, इनमें से एक की हालत गंभीर बताई गई है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया।

अस्पाल में भर्ती घायल और तफ्तीश करती पुलिस बंया कर रही है उस घटना को जो मेरठ के थाना टी.पी. नगर क्षेत्र में सुभारती मेडिकल काॅलेज के सामने घटी है। दरअसल यहाॅं ठेले पर बर्गर बेचने वाले एक व्यक्ति के पास मेरठ के ही गाॅव घाट पांचली के रहने वाले तीन युवक बर्गर खाने के लिए आए थे। बर्गन खाने के बाद 20 रुपए के लेन-देन को लेकर उनका ठेले वाले से विवाद हो गया। जिसके बाद युवको ने अपने ही गाॅव के अपने दो अन्य साथियों को बुला लिया। ठेले वाले ने भी अपने साथी बुला लिया। जिसके बाद दोनो पक्षो में जमकर सरिए और चाकू चले जिसमें घाट पांचली गाॅव के पांचो युवक मोनू, सचिन, गोटी, राहुल व नितिन गम्भीर रुप से घायल हो गए। जिन्हे पास के ही निजी मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया।




style="display:inline-block;width:336px;height:280px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="4376161085">



meerut fight police

चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल मोनू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राहुल की अस्पताल में मौत हो गई। मारपीट में नितिन, गोटी और सचिन घायल हो गए। घटना का पता लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची। राहुल और गोटी को सुभारती अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां देर रात राहुल की मौत हो गई। सचिन को भोला रोड स्थित आस्था नर्सिग होम में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस ने पूरे घटना क्रम की जानकारी ले अपनी जांच शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार अभी तक हमलावर ठेला संचालक और उसके साथियों को पता नहीं चल पाया है। जो इस घटना को अन्जाम देने के बाद से फरार है।

href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">




Next Story
Share it