Top
Home > Archived > क्रिमिनल बैकग्राउंड के लोग सांसद और विधायक, तो सलमान खान दोषी कैसे?- पूर्व निदेशक CBI

क्रिमिनल बैकग्राउंड के लोग सांसद और विधायक, तो सलमान खान दोषी कैसे?- पूर्व निदेशक CBI

 Special News Coverage |  11 Dec 2015 12:04 PM GMT




मुंबईः सलमान खान के कल रिहा होने पर सीबीआई के पूर्व निदेशक ने लगाया देश की कानून व्यबस्था पर प्रशन चिन्ह? 'हिट एंड रन' मामले में सुपरस्टार सलमान खान को बड़ी राहत देते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने सभी आरोपों से बरी कर दिया।


न्यायमूर्ति ए.आर. जोशी ने कहा कि फिल्म अभिनेता को 13 साल पुराने इस मामले में पेश किए गए सबूतों के आधार पर दोषी नहीं ठहराया जा सकता है। कोर्ट के इस फैसले पर सीबीआई के पूर्व निदेशक जोगिन्दर सिंह ने कहा कि यह देश पैसे और पावर वालों का है। यहां उसी को ज्यादा सम्मान मिलता है, जिसके पास पैसा ज्यादा होता है। समय पर वे लोग इसे भुनाते भी हैं।


शीना मर्डर केस इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। उन्होंने कहा कि यहां सलमान खान में नहीं है, सरकार में दोष है। अनेकों ऐसे सांसद और विधायक है, जिनका क्रिमिनल बैकग्राउंड है। यही लोग देश की व्यवस्था चलाते हैं। कानून बनाते हैं। ऐसे में कानून में कोई बदलाव नहीं होने वाला है। यह सब ऐसे ही चलता रहेगा। और देश में जो चाहेंगे पैसे बाले करते रहेंगे।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it