Home > Archived > शार्प शूटर और जीआरपी जवानों में मुठभेड़, एक जवान घायल

शार्प शूटर और जीआरपी जवानों में मुठभेड़, एक जवान घायल

 Special News Coverage |  9 April 2016 1:31 PM GMT

शार्प शूटर और जीआरपी जवानों में मुठभेड़, एक जवान घायल

उत्तर प्रदेश: लखनऊ रेलवे जंक्शन पर शनिवार तड़के शार्प शूटर और जीआरपी के जवानों में मुठभेड़ से हडकंप मच गया। इस मुठभेड़ में एक जीआरपी जवान घायल हुआ है, जबकि दो आरोपी पकडे गए हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी सपा विधायक अभय सिंह के लिए शूटर का काम करते हैं।

शनिवार रात के करीब दो बजे दो शूटर्स बुकिंग काउंटर के इर्द-गिर्द घूम रहे थे। गश्त पर निकले जीआरपी जवान नारायण सिंह और आफाक को उनकी हरकतें संदिग्ध लगी। जब दोनों ने उनसे पूछताछ शुरू की तो उन्होंने बताया कि वे दिल्ली जा रहे हैं, और ट्रेन पकड़ने आए हैं। चूंकि उस टाइम दिल्ली के लिए कोई ट्रेन नहीं थी तो शक और गहरा गया। खुद को फंसता देख एक शूटर ने कमर में बंधे तमंचे को निकाला, लेकिन सिपाही आफाक की नजर उधर चली गई, उसने शूटर की कलाई पकड़ ली, लेकिन तब तक ट्रिगर दब जाने से एक गोली आफाक की जांघ और दूसरी कमर के ऊपर लगी।


इसके बावजूद आफाक ने शूटर की कलाई नहीं छोड़ी और न ही तमंचे का रुख यात्रियों की तरफ होने दिया। फायरिंग तभी रुकी जब तमंचे की पूरी गोलियां ख़त्म हो गईं। फायरिंग की आवाज सुनकर यात्रियों में हड़कंप मच गया। नारायण सिंह दूसरे शूटर से भिड़ गया। इस बीच जीआरपी के अन्य जवान जवान भी मौके पर पहुंच गए और दोनों को काबू में किया। पकडे गए आरोपी रोहित दुबे निवासी फैजाबाद और अमित पाण्डेय निवासी मुबारकपुर है। दोनों हत्या और लूट के मामले में फैजाबाद और सुल्तानपुर में वांछित हैं।

घायल सिपाही को ट्रामा सेंटर में भारती कराया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक दोनों किसी बड़ी घटना को अंजाम देने आए थे। फ़िलहाल इस बारे में तफ्तीश जारी है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top