Top
Home > Archived > दाल और प्याज बहुत महंगी हो गई हैं, गोमूत्र पीजिए, गोबर खाइए : काटजू

दाल और प्याज बहुत महंगी हो गई हैं, गोमूत्र पीजिए, गोबर खाइए : काटजू

 Special News Coverage |  20 Oct 2015 5:52 AM GMT


justice katju


नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश मार्कण्डेय काटजू ने अपनी फेसबुक टाइमलाइन पर लोगों को अजीबो गरीब सलाह दे डाली है। काटजू ने अपनी एक पोस्ट के जरिए महंगाई का मुद्दा उठाते हुए कहा कि जिस तरह से जरूरी चीजें महंगी होती जा रही हैं, लोगों को गोबर खाना शुरू कर देना चाहिए।

काटजू ने एक फेसबुक पोस्ट पर लिखा था कि बैन गाय का मीट खाने पर है, गोबर खाने पर नहीं, आशा है, यदि मैं गाय का गोबर खाऊंगा तो कोई मुझे नुकसान नहीं पहुंचाएगा।





जस्टिस काटजू ने लिखा कि दवाइयां, दाल, प्याज महंगा है, गोमूत्र, गोबर से काम चलाइए. काटजू अक्सर अपने बयानों से चर्चा में बने रहते हैं। इससे पहले वह महात्मा गांधी को ब्रिटिश एजेंट और सुभाष चंद्र बोस को जापानी एजेंट बता चुके हैं।

इसके साथ ही उन्होंने गाय माता कहे जाने पर भी सवाल उठाया था, उन्होंने कहा कि गाय तो जानवर है, वह इंसानों की माता कैसे हो सकती है, यह फालतू बात है। एक जानवर इंसान की मां कैसे हो सकती है।

उन्होंने बीफ बैन पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि मैं बीफ खाता हूं और खाता रहूंगा। देखता हूं मुझे कौन रोकता है। ऑस्ट्रेलिया, न्यू जीलैंड जैसे तमाम देश के लोग बीफ खाते हैं, तो वहां क्यों नहीं प्रतिबंध लगा दिया गया।


href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">


Next Story
Share it