Home > Archived > डीसीएम-इनोवा में टक्कर, तिलक से लौट रहे आठ लोगों की मौत

डीसीएम-इनोवा में टक्कर, तिलक से लौट रहे आठ लोगों की मौत

 Special News Coverage |  24 April 2016 2:03 PM GMT

डीसीएम-इनोवा में टक्कर, तिलक से लौट रहे आठ लोगों की मौत

कानपुर: तिलक समारोह से लौट रही इनोवा कार रवि‍वार सुबह कानपुर देहात में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उसमें बैठे आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, दो शख्स घायल हैं, उनका इलाज चल रहा है। पुलि‍स ने शवों को पोस्टमार्टम के लि‍ए भेज दि‍या है।

कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर रोशनाई के रहने वाले मान सिंह अपनी बेटी का तिलक चढ़ाने इटावा गए थे। रविवार सुबह उनकी इनोवा कार को अकबरपुर थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर ट्रक ने टक्कर मार दी। इसमें कार सवार आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि‍ दो का इलाज कानपुर में चल रहा है। वहां उनकी हालत गंभीर है।


मरने वालों में कल्याण सिंह, मान सिंह, सुरेन्द्र सिंह, राहुल, शिवानी, सनी सिंह, कंचन और एक अन्य की मौत हो गई है। राधा का इलाज कानपुर के अस्पताल में हो रहा है। मान सिंह के चाचा भानु सिंह ने बताया कि तिलक चढ़ाकर इनोवा से लौट रहे थे। सामने से आ रही डीसीएम से सीधी टक्कर हो गई। कई घंटे तक सभी लोग इनोवा में फंसे रहे। किसी ने कंट्रोल रूम में पुलिस को सूचना दी तब स्थानीय पुलिस ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला जिनमे 8 लोगो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी और कार सवार 2 घायलों को गंभीर अवस्था में हैलेट अस्पताल भेजा गया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top