Top
Home > Archived > कन्हैया से इंप्रेस दिल्ली सरकार चलाएगी आजादी ऐड कैम्पेन

कन्हैया से इंप्रेस दिल्ली सरकार चलाएगी 'आजादी' ऐड कैम्पेन

 Special News Coverage |  15 March 2016 8:40 AM GMT

कन्हैया से इंप्रेस दिल्ली सरकार चलाएगी 'आजादी' ऐड कैम्पेन

नई दिल्ली: जेएनयू स्टूडेंट यूनियन के प्रेसीडेंट कन्हैया कुमार के आजादी के नारे काफी पापुलर हुए थे। दिल्ली सरकार ‘आजादी’ नारे की पॉपुलैरिटी को भुनाना चाहती है। आप सरकार ने दिल्ली में अपने कामकाज की पब्लिसिटी के लिए इस नारे का इस्तेमाल कर नया एड कैंपेन शुरू करने का फैसला किया है।

दिल्ली सरकार के एक अफसर ने कहा कि शहर के अलग-अलग हिस्सों में होर्डिंग्स और पोस्टर लगाए गए हैं। इसी तरह के ऐड अखबारों और रेडियो पर दिए जाएंगे। इस बीच ट्विटर पर दिल्ली सरकार के आजादी वाले एेड नजर आने लगे हैं।


सीएम अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कुछ 'आजादी' ट्वीट्स वाले ऐड को रीट्वीट किया। दिल्ली के जल मंत्री कपिल मिश्रा ने सोमवार को कुछ पोस्टरों का मैटर ट्वीट किया। इनमें लिखा है- 'बढ़ती महंगाई से आजादी और गलत बिलों से आजादी।

आजादी' का यह नारा हाल में जेएनयू विवाद के दौरान पॉपुलर हुआ था। इसी नारे को लेकर कन्हैया के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया था। इस विवाद में कन्हैया को आप सरकार का सपोर्ट मिलता रहा है। तिहाड़ जेल से छूटने के बाद कन्हैया द्वारा दी गई स्पीच की केजरीवाल ने जमकर तारीफ की थी।

इतना ही नहीं उन्होनें ट्वीट करते हुए लिखा था, 'हम क्या मांगते- आजादी। LG के हस्तक्षेप से आजादी। केंद्र के हस्तक्षेप से आजादी। जनता को निर्णय लेने की आजादी। राजनैतिक अहंकार से आजादी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it