Top
Home > Archived > केजरीवाल को जाना होगा हर हाल में जेल - श्रीकांत शर्मा

केजरीवाल को जाना होगा हर हाल में जेल - श्रीकांत शर्मा

 Special News Coverage |  9 Jan 2016 8:53 AM GMT



नई दिल्लीः मोदी सरकार पर एक के बाद एक आरोप लगाने पर बीजेपी ने अरविन्द केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह एक के बाद एक असंवैधानिक कदम उठा रहे है। और केजरीवाल वित्त मंत्री अरुण जेटली द्वारा दाखिल मानहानि के केश में जेल जाने के लिए तैयार रहे। साथ ही बीजेपी ने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार पूरी तरह नाकाम रही है।

मुख्यमंत्री अपनी नाकामी छिपाने और भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे अपने प्रधान सचिव को बचाने के लिए बीजेपी नेताओं के खिलाफ राजनीति से प्रेरित आरोप मढ़ रहे है।डीडीसीए में कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली सरकार द्वारा नियुक्त जांच आयोग को अवैध करार देने के केंद्र के फैसले के बावजूद उसके काम करने पर केजरीवाल के जोर देने के बाद उन्हें आड़े हाथ लेते हुए बीजेपी ने कहा कि मुख्यमंत्री को अदालत में ये दलीलें देनी चाहिए जहां मानहानि मामले की सुनवाई हो रही है।



बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा कि केजरीवाल और उनके साथियों को जेल जाने के लिए तैयार रहना चाहिए। उनकी सरकार ने अपनी नाकामी और भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए कई असंवैधानिक फैसले किए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि ‘आप’ सरकार केंद्र सरकार तथा अन्य संस्थानों में हलचल पैदा करने के लिए ये प्रेरित हमले कर रही है।



शर्मा ने कहा कि यह सरकार ऐसे व्यक्ति (मोदी) की अगुवाई में चल रही है जो गरीब परिवार में जन्मे और भ्रष्टाचार मिटाने के लिए दृढ़संकल्पित हैं। केजरीवाल बेबुनियाद आरोप लगाने के लिए कुख्यात हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को संविधान पढ़ना चाहिए और असंवैधानिक निर्णय लेने बंद करने चाहिए। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार जनता के कल्याण के बजाय प्रचार पर भारी-भरकम सरकारी खर्च कर रही है। शर्मा ने दावा किया कि उसका प्रचार बजट पिछली सरकारों से कई गुना अधिक है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it