Top
Breaking News
Home > Archived > क्यों इतनी हड़बड़ी में है बीजेपी माफ़ी को लेकर - केजरीवाल

क्यों इतनी हड़बड़ी में है बीजेपी माफ़ी को लेकर - केजरीवाल

 Special News Coverage |  28 Dec 2015 9:10 AM GMT



नई दिल्ली: दिल्ली सरकार द्वारा डीडीसीए जांच के लिए गठित आयोग में अरुण जेटली के नाम का जिक्र नहीं होने के बाद,भाजपा द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए अरविंद केजरीवाल ने आज ट्वीटर पर लिखा कि दिल्ली सरकार ने डीडीसीए की अपनी जांच में किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी है। मुख्यमंत्री ने बीजेपी द्वारा माफी मांगने की मांग पर लिखा, बीजेपी माफी के लिए लगभग भीख मांग रही है। माफ कीजिए, मैं उनकी मांग नहीं मानूंगा। मानहानि मामले में जेटली जी से सवाल पूछे जाने दीजिए। सच की जीत होने दीजिए।





एक अन्य ट्वीट कर मुख्यमंत्री ने लिखा, रिपोर्ट में किसी का नाम नहीं लिया गया है और जिम्मेदारी तय करने के लिए जांच आयोग गठित करने की अनुशंसा की गई है। इसी कारण हमने अब जांच आयोग का गठन किया है। उधर, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज कहा कि डीडीसीए में गड़बडियां हुई हैं और जांच रिपोर्ट में जेटली को क्लीन चिट कहां मिली है। उन्होंने कहा कि जेटली को क्लीन चिट देने की उतनी जल्दी क्यों है रिपोर्ट में घपले की बात कही गई है और अभी तो जांच शुरू हई है। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) इतनी हड़बडी में क्यों नजर आ रही है।




सिसोदिया ने सवाल किया कि 16, 000 रुपए प्रतिदिन पर लैपटौप किराए पर लिए गए यह घोटाला था या नहीं। गड़बडियों के दौरान जेटली डीडीसीए के अध्यक्ष थे या नहीं। जेटली डर क्यों रहे हैं। बता दें कि मीडिया में आई रिपोर्ट के अनुसार 287 पृष्ठों की इस रिपोर्ट में जेटली का नाम नहीं है। इसे लेकर भाजपा ने कल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था। जेटली ने डीडीसीए घपलों में अपना नाम उछाले जाने पर केजरीवाल और पार्टी के पांच अन्य कार्यकर्ताओं पर मानहानि और दस करोड़ रुपए हर्जाने का मुकदमा दर्ज किया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it