Breaking News
Home > Archived > दिल्ली पुलिस के प्रमुख बीएस बस्सी ने कहा, आगे-आगे देखिए होता है क्या...

दिल्ली पुलिस के प्रमुख बीएस बस्सी ने कहा, आगे-आगे देखिए होता है क्या...

 Special News Coverage |  17 Feb 2016 9:39 AM GMT

दिल्ली पुलिस के प्रमुख बीएस बस्सी ने कहा, आगे-आगे देखिए होता है क्या

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के प्रमुख बीएस बस्सी ने कहा है कि JNU में देश विरोधी नारे लगाए जाने के मामले में गिरफ्तार छात्र संघ नेता कन्हैया कुमार के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। देशद्रोही कार्यक्रमों के रिंग लीडरों की भी पहचान हो गई है। उन्होंन कहा कि आगे-आगे देखिए होता है क्या, बीएस बस्सी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई की उस खबर का भी जोरदार खंडन किया गया, जिसमें सूत्रों के हवाले से कहा गया था कि कन्हैया कुमार ने देशद्रोही नारे नहीं लगाए थे और गृह मंत्रालय के कुछ अधिकारियों का मानना है कि उसके खिलाफ उत्साह में आकर केस दर्ज किया गया।


पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद पीएमओ से बाहर निकलने पर बस्सी ने कहा कि कन्हैया के खिलाफ हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं। देशद्रोही कार्यक्रमों के रिंग लीडरों की भी पहचान हो गई है। उन्होंने कहा कि जांच पुलिस कर रही है तो फिर आप को किसी और की खबर की बजाय पुलिस की बात पर भरोसा करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस पर आरोप लगाने वाले लोग नासमझ हैं। उन्होंन कहा कि आगे-आगे देखिए होता है क्या।

बस्सी ने कहा कि जेएनयू में भारत विरोधी को लेकर हमारी जांच बता रही है कि कुछ बाहर के लोग भी थे। उनका क्या उद्देश्य था, इस बारे में भी जांच के दौरान ध्यान दिया जाएगा। पत्रकारों की ओर से मुख्य आरोपी खालिद उमर एवं अन्य आरोपी छात्रों की गिरफ्तारी को लेकर पूछे जाने पर कमिश्नर ने कोई जवाब देने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं जिसकी तलाश में रहता हूं, उसके बारे में बात नहीं करता।

उन्होंने कहा कि इस मामले में फरार चल रहे आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं पटियाला हाउस कोर्ट में कन्हैया कुमार की पेशी के दौरान बीजेपी विधायक और वकीलों द्वारा मारपीट किए जाने के मामले में कार्रवाई को लेकर उन्होंने कहा कि हम सबूत जुटा रहे हैं, जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top