Home > Archived > 2 फरवरी से लापता DU स्टूडेंट की लाश दोस्त के घर से बरामद

2 फरवरी से लापता DU स्टूडेंट की लाश दोस्त के घर से बरामद

 Special News Coverage |  7 Feb 2016 12:57 PM GMT

2 फरवरी से लापता DU स्टूडेंट की लाश दोस्त के घर से बरामद


नई दिल्ली : 2 फरवरी से लापता दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा का शव उसके बॉयफ्रेंड के घर से बरामद हुआ है। दिल्ली यूनिवर्सिटी में थर्ड ईयर में पढ़ने वाली लड़की का नाम आरजू सिंह बताया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में मृतक लड़की के बॉयफ्रेंड नवीन खत्री को गिरफ्तार किया है, जिसने हत्या की बात कबूल ली है।

आरजू 2 फरवरी को घर से कॉलेज जाने के लिए निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। जब वो देर शाम तक घर नहीं पहुंची तो परिवार ने उसकी तलाश शुरू कर दी। परिवार ने पुलिस के पास उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी और नवीन खत्री पर उसकी हत्या का शक जताया था।


जानकारी के मुताबिक, नवीन खत्री और आरजू सिंह एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे और उन्‍होंने करीब चार महीने पहले अपने परिवारवालों को इसकी जानकारी दी थी। एक पारिवारिक सूत्र ने बताया कि इन दोनों की शादी पर परिवार के लोगों ने आपत्ति जताई थी। चार फरवरी को नवीन की शादी किसी और लड़की से होने वाली थी।

आरजू की बहन आकांक्षा ने कहा, 'हमें इस बात की जानकारी मिली थी कि परिवार की आपत्तियों के बावजूद नवीन लगातार आरजू से मिला करता था। अगर उनको शक था कि मेरी बहन नवीन की शादी के दौरान कोई बखेड़ा खड़ा करेगी तो उन्‍हें हमसे बात करनी चाहिए थी। हम इस मामले को सुलझाते। उन्‍होंने उसकी हत्‍या क्‍यों की?'


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top