Home > Archived > यूपी : दबंगों ने दो सगे भाइयों को तलवार से काटा, गांव में दो थानों की पुलिस तैनात

यूपी : दबंगों ने दो सगे भाइयों को तलवार से काटा, गांव में दो थानों की पुलिस तैनात

 Special News Coverage |  11 April 2016 9:17 AM GMT

हत्या


देवरिया : उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में गेहूं की कटाई को लेकर हुए मामूली विवाद में 2 सगे भाईयों की दबंगो ने तलवार से काटकर निर्मम हत्या कर दी है। घटना सदर कोतवाली के फुलवरिया करन गांव की है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हैं। गांव में दो थानों की पुलिस तैनात है। पूरे गांव में मातम का माहौल है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के फुलवरिया करन गांव में रविवार को गेहूं कटाई चल रहा था। गांव में कंबाइन मशीन आई थी। ग्रामीण अनिल, दयाशंकर, छोटू, चंद्रमा और बालेश्वर के बीच उस मशीन को अपने खेत में पहले ले जाने की बात को लेकर कहासुनी हो गई। दोनों परिवारों के बीच गेहूं कटाई को लेकर विवाद मारपीट तक पहुंच गया।


किसी प्रकार मामला शांत हुआ, लेकिन देर रात यह मामला फिर गर्मा गया। विवाद इतना बढ़ गया कि‍ अनि‍ल और इनके छोटे भाई चंद्रमोहन (30) की भी जमकर पिटाई करने के बाद पेट में तलवार घोंपकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। अनिल तिवारी प्राथमिक स्कूल में शिक्षक थे।


डबल मर्डर से पूरे गांव मे सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top