Top
Home > Archived > चाय वाले को उपमुख्यमंत्री तेजस्वी ने दिखाई बिहार विधानसभा, PM मोदी पर साधा निशाना

चाय वाले को उपमुख्यमंत्री तेजस्वी ने दिखाई बिहार विधानसभा, PM मोदी पर साधा निशाना

 Special News Coverage |  16 March 2016 2:22 PM GMT

तेजस्वी
चाय वाले के साथ उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव


पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आज एक चाय बेचने वाले मंगल को बिहार विधानसभा दिखाई। मंगल यादव कटिहार रेलवे स्टेशन पर चाय बेचते हैं। वे मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं इनके नजर में लालू प्रसाद भगवान हैं और यह लालू की पूजा भी करते हैं।

वहीं, तेजस्वी ने इस 'चाय पॉलिटिक्स' को अपनाते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा। तेजस्वी ने कहा कि ये चाय बेचने वाले मोदी जी से 15 लाख रुपया मांग रहे हैं ताकि कल्याण हो सके लेकिन पीएम की बातें महज भाषण तक ही सीमित हैं। मोदी के पीएम बनने के बाद से चाय बेचने वाला हर व्यक्ति अपने सुनहरे भविष्य की कामना कर रहा था।


मंगल ने दर्शक दीर्घा में बैठकर सदन की कार्यवाही देखी, जो बिहार विधानसभा उपमुख्यमंत्री के साथ आये थे। बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए मंगल ने आरोप लगाया कि उनके जैसे गरीब लोगों से पिछले लोकसभा चुनाव के पूर्व किये वादों को प्रधानमंत्री ने पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कालाधन को देश में वापस लाये जाने पर यूं ही 15 से 20 लाख रुपये बैंक खातों में पहुंच जाने के वादे का आज भी इंतजार है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it