Home > Archived > दिग्विजय सिंह: गोवा में 2017 विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी कांग्रेस

दिग्विजय सिंह: गोवा में 2017 विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी कांग्रेस

 Special News Coverage |  18 Feb 2016 10:01 AM GMT

दिग्विजय सिंह: गोवा में 2017 विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी कांग्रेस

गोवा में आगामी विधानसभा चुनाव कांग्रेस अकेले लड़ेगी। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने इसकी घोषणा करते हुए कहा है कि कांग्रेस गोवा में विधानसभा चुनाव के लिए किसी अन्य सियासी पार्टी से गठबंधन किए बिना अपने दम पर चुनाव लड़ेगी। दिग्विजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस गोवा में मार्च 2017 में होने वाले आम चुनावों में बिना किसी गठबंधन के सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

मारगाव जिले में पत्रकारों से बातचीत करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी गोवा में होने वाले विधानसभा चुनावों में सभी सीटों पर बिना किसी गठबंधन के चुनाव लड़ेगी। उन्होंने ये भी कहा कि अगर निकट भविष्य में किसी पार्टी के साथ गठबंधन की संभावना बनती है तो गोवा में पार्टी के सभी जिला और ब्लॉक स्तर के नेताओं को विश्वास में लेने के बाद ही गठबंधन किया जाएगा। गोवा विधानसभा का अगला चुनाव मार्च 2017 में होना है।

उन्होंने कहा कि फिलहाल कांग्रेस राज्य में गोवा सरकार की असफलताओं की सूची तैयार करने में व्यस्त है। उन्होंने ये भी कहा कि मैं अगले दो दिन में जिला और ब्लॉक स्तर के कार्यकर्ताओं से बातचीत करूंगा और आरोप पत्र तैयार करूंगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस खनन उद्योग को बंद करने की भाजपा की कार्रवाई को भी रेखांकित करेगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top