Home > Archived > 4 लड़कों ने किडनैप कर आंखों पर पट्टी बांध दी थी - दीप्ति सरना

'4 लड़कों ने किडनैप कर आंखों पर पट्टी बांध दी थी' - दीप्ति सरना

 Special News Coverage |  12 Feb 2016 11:09 AM GMT

'4 लड़कों ने किडनैप कर आंखों पर पट्टी बांध दी थी' - दीप्ति सरना

गाज़ियाबाद: वैशाली मेट्रो स्टेशन से घर जाते वक्त कथित तौर पर किडनैप हुई स्नैपडील की कर्मचारी दीप्ति सरना सुरक्षित वापस परिजनों के पास लौट आई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दीप्ति ने कहा- 'मुझे चार लड़कों ने अगवा किया था, जिसके बाद चार घंटे तक घुमाते रहे। इस दौरान मेरी आंखों पर पट्टी बंधी हुई थी। इसके बाद देर रात मुझे रेलवे स्टेशन पर छोड़ा गया।'

इसके बाद दीप्ति ने ट्रेन में किसी यात्री के फोन से अपने भाई को फोन किया और कहा कि वह सुरक्षित है और पानीपत से दिल्ली आ रही है। फिलहाल गाज़ियाबाद में दीप्ति को मेडिकल टेस्ट के लिये ले जाया गया है।


गौर हो कि वैशाली मेट्रो स्टेशन से ऑटो में सवार हुई स्नैपडील में सॉफ्टवेयर इंजीनियर दीप्ति सरना का कथित रूप से अपहरण कर लिया गया था। स्नैपडील ने इंजीनियर की तलाश को लेकर सोशल मीडिया पर एक मुहिम शुरू की थी और लोगों से अपील की थी कि दीप्ति से जुड़ी किसी भी तरह की जानकारी मिलने पर ट्विटर पर सीधे मैसेज के जरिये साझा किया जाए।

आईटी इंजीनियर दीप्ति सरना स्नैपडील कंपनी के गुड़गांव ऑफिस में काम करती है। दीप्ति बुधवार शाम ऑफिस से गाजियाबाद के कविनगर में अपने घर जाने के लिए निकली थी। वह शाम 8 बजे मेट्रो से वैशाली उतरी। घर के लिए ऑटो लिया। इसके बाद से वह लापता हो गई थी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक दीप्ति को किसी अनजान स्थान पर ले जाया गया था, इस दौरान उसकी आंखों पर पट्टी बंधी थी। इस दौरान किडनैपर्स ने दीप्ति को सुनिश्चित किया कि वे उसे नुकसान नहीं पहुंचाएंगे। उन्होंने किसी अनजान शख्स से मिलाने के लिये किडनैपिंग की बात कही।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top