Top
Home > Archived > स्वराज अभियान की जिला कार्यकारिणी का गठन : अर्चना श्रीवास्तव

स्वराज अभियान की जिला कार्यकारिणी का गठन : अर्चना श्रीवास्तव

 Special News Coverage |  20 Dec 2015 12:41 PM GMT


संभल (आर के त्यागी)ः स्वराज अभियान के कार्य में तेजी दिनों दिन देखने को मिल रही है। आज स्वराज अभियान की एक बैठक शक्तिनगर चन्दौसी जनपद सम्भल में आयोजित की गय॥ बैठक की अध्यक्षता विष्णुशंकर अग्रवाल ने और सञ्चालन अभय कुमार सक्सेना ने किया। बैठक में उपस्थित कार्य कर्ताओं ने अपने अपने विचार के साथ मुख्य अतिथि प्रदेश संयोजक अर्चना श्रीवास्तव से विभिन्न मुद्दो पर संवाद भी किया। मुख्य अतिथि और प्रदेश सह संयोजक सुशील सक्सेना के समक्ष चुनावी प्रक्रिया के तहत जनपद सम्भल की जिला कार्यकारिणी का गठन किया गया।



जिला कार्यकारिणी में जिला संयोजक अभय कुमार सक्सेना, जिला सह संयोजक बहादुर सिंह यादव, जिला सचिव बाबूलाल, जिला कोषाध्यक्ष विष्णुशंकर अग्रवाल, जिला मिडिया प्रभारी राकेश हर्षवर्धन, आई टी के लिए ऋतु सिंह, सोशल मिडिया की जिम्मेदारी रागिनी दिनकर और शिवओम शर्मा को सौंपी गयी। बैठक में नन्हू सिंह राणा, मूलचंद गौतम, कालीचरण गुप्ता, सुभाष त्रिवेदी, पूर्ण सिंह रूचि सक्सेना, रश्मि हर्षवर्धन, पंकज कुमार आदि उपस्थित रहे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it