Archived

यूपीः सुल्तानपुर में बिजली लाइन पर कार्य कर रहे 8 लोग झुलसे, 4 की मौके पर मौत

Special News Coverage
28 Jan 2016 1:27 PM GMT
Screen Shot 2016-01-28 at 6.37.37 pm

सुल्तानपुर (ब्रजेश वर्मा)ः सुल्तानपुर जनपद के थाना चांदा क्षेत्र के नौगरही में चल रहे बिजली कार्य में दुरस्तीकरण में 11 हज़ार की लाईन के चपेट में आने से आठ लोग झुलसे। झुलसने बालों में प्रमोद यादव, सभाजीत, जयप्रकाश, प्रेमचंद कोरी,की इलाज के दौरान हुई मौत,4 की हालत नाजुक घायलो का इलाज़ अस्पताल में चल रहा।

हादसा कैसे हुआ
यह हादसा वंसराज के ट्युवबेल की लाइन ठीक कराते समय हुआ। संविदा कर्मी मनीष दूबे व अरुण दूबे निवासी पूनीभीमपट्टी लाईन का कार्य कर रहे थे। वही दर्दनांक हादसे से पूरे गांव सहित क्षेत्र में भी मातम का महौल छाया हुआ है। तो वही दूसरी तरफ मृतक के परिजनों का रो रो कर हुआ बुरा हाल है। बिजली विभाग की लापरवाही के चलते जहां कईयों को अपनी जिंदगी से हाथ धोना पड़ा तो वही हादसे की सूचना पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक विनय कुमार यादव ने मोर्चरी में पहुँच कर जायजा लिया।
Screen Shot 2016-01-28 at 6.38.22 pm
एसपी ने बताया
वही मीडिया से रूबरू होते हुए पुलिस अधीक्षक ने कहा कि विजली के करंट से चार लोगों की मौत हुयी है, दो लोग अस्पताल के ट्रीटमेंट बाद घर चले गए
है,और दो लोगों का इलाज सीएचसी चांदा में चल रहा है प्रकरण की जाँच करायी जायेगी अगर कोई एफ.आई.आर. दर्ज होता है तो अगर किसी के क्रिमिनल योगदान की बात सामने आती है तो कड़ी कार्यवाही की जायेगी,वही पुलिस अधीक्षक ने यह भी कहाकि डीएम साहब से वार्ता करने के बाद जो भी आर्थिक सहायता होगी दिलायी जाएगी ।
Next Story