Top
Breaking News
Home > Archived > सड़क किनारे डांस कार्यक्रम देख रहे लोगों को कार ने कुचला, छह की मौत

सड़क किनारे डांस कार्यक्रम देख रहे लोगों को कार ने कुचला, छह की मौत

 Special News Coverage |  19 April 2016 7:07 AM GMT

सड़क किनारे डांस कार्यक्रम देख रहे लोगों को कार ने कुचला, छह की मौत

उत्तर प्रदेश: देवरिया जिला में सडक़ किनारे बैठकर डांस देख रहे 39 लोगों को तेज रफ्तार कार कुचलते हुए निकल गई। हादसे में छह लोगों की मौत हुई। जबकी बाकी 33 लोग जख्मी, इनमें कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा हैं कि ड्राइवर चालक नशे में था।

घटना पननहा गांव में सोमवार की देर रात को हुई। बताया जा रहा है कि देवरिया के गौरी बाजार थाना क्षेत्र के पननहा गांव में पूजा कार्यक्रम के दौरान लोकनृत्य के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसे देखने के लिये सड़क किनारे सैकड़ों लोगों इकठ्ठा थे। उसी दौरान रुद्रपुर से गौरी बाजार की तरफ तेज अनियंत्रित कार ने लोगों को कुचल दिया। घटना में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल गए। इस वारदात के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया।


सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों की मदद से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां कई घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है। इस घटना पर जिलाधिकारी अनीता श्रीवास्तव ने कहा कि घायलों का इलाज कराया जा रहा है। दो महिला समेत चार पुरुषों की मौत हुई है। जिसमें अभी दो की हालत गंभीर बतााई जा रही है।

मृतकों में पारस धोबी, भभूति, दिनेश, कौशल्या की पहचान हो गई। सभी पननहा गांव के रहने वाले थे। मृतकों में दो डांसर भी शामिल हैं। उनके नाम व पते की जानकारी नहीं मिल पाई है।

पवित्ररा, सोनू, चंद्रभाना रिषीकेश, सोमनाथ, सोनू, दीनू, सोहन, विक्रम ओमप्रकाश और सुशिला समेत एक दर्जन लोग घायल हो गए जिसमें तकरीबन तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it