Home > Archived > भाजपा नेता के भाई की अवैध पटाखा फैक्ट्री में आग, एक की मौत

भाजपा नेता के भाई की अवैध पटाखा फैक्ट्री में आग, एक की मौत

 Special News Coverage |  8 April 2016 12:20 PM GMT

भाजपा नेता के भाई की अवैध पटाखा फैक्ट्री में आग, एक की मौत

मध्यप्रदेश: इंदौर में एक पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग लग गई जिसमें एक मजदूर जिंदा जल गया। जबकि करीब आधा दर्जन मजदूर बुरी तरह झुलस गए। जिन्हें उपचार के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि ये अवैध फैक्ट्री भाजपा नेता के भाई की है।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह राऊ इलाके के अनमोल ढाबा के पास स्थित पटाखा फैक्ट्री में बारूद भरने के दौरान आग लग गई। पटाखों और बारूद की मौजूदगी से इस आग ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया। अचानक लगी इस आग में फैक्ट्री में काम कर रहे मजदूर भी चपेट में आ गए। हादसे में पांच मजदूर बुरी तरह झुलस गए हैं। जिन्हें एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।


वहीं दमकल कर्मी कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाकर उसे बुझा सके। आग बुझने के बाद जब जगह का अंदर से निरीक्षण किया गया तो वहां से एक शव बरामद किया गया। शव के बुरी तरह से जल जाने के कारण उसकी पहचान नहीं हो पा रही है।

जिस पटाखा फैक्ट्री में आग लगने की ये घटना हुई है वो भाजपा नेता और राऊ नगर परिषद के अध्यक्ष शिव डिंगू के भाई की है, जिसका अवैध रूप से संचालन किया जा रहा था। फिलहाल इस संबंध में फैक्ट्री संचालक और नगर परिषद के अध्यक्ष की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top