Top
Home > Archived > वैष्णो देवी: भक्तों को मिलेगी फ्री वाई-फाई

वैष्णो देवी: भक्तों को मिलेगी फ्री वाई-फाई

 Special News Coverage |  18 March 2016 11:11 AM GMT



नई दिल्ली: भारत संचार निगम ने शुक्रवार से वैष्णों देवी के भक्तों के लिए फ्री वाई-फाई की सुविधा देने का ऐलान किया है। डिजिटल इंडिया के तहत बीएसएनएल की इस सेवा का लाभ ले सकेंगे। जी हाँ वैष्णों देवी भक्तों को मिलेगी फ्री वाई-फाई ।

टेलीकॉम मिनिस्टर रविशंकर प्रसाद ने लॉन्च किया
टेलीकॉम मिनिस्टर रविशंकर प्रसाद ने इसे दिल्ली से लॉन्च किया है। देश का 1000वां वाई-फाई हॉट स्पॉट केन्द्र होगा, बीएसएनएल इस वित्त वर्ष में 500 करोड़ रूपये की लागत से 250 जगहों पर वाई-फाई सेवा देगी। अधिकारियों के अनुसार, डिपार्टमेंट ने 750 हॉट-स्पॉट लगाने की तैयारी की है। प्रमुख पर्यटन स्थलों और धार्मिक स्थलों पर भी हॉट स्पॉट बनाएगी सरकार। अभी वैष्णो देवी के भक्तों को मिलेगी फ्री वाई-फाई की सुविधा। इसे डिजिटल इंडिया के तहत देखा जा रहा है।


वैष्णो देवी के भक्तों को मिलेगी फ्री वाई-फाई
वैष्णों देवी के श्रद्धालुओं के लिए पहले 30 मिनट फ्री होगी वाई-फाई की सेवा। 30 मिनट के बाद वाई-फाई सेवा को आप अलग-अलग मूल्य के डाटा पैक खरीद कर फ्री सेवा समाप्त होने के बाद भी प्रयोग कर सकते हैं।

आपको बता दे की सरकार ने 10 लाख से अधिक आबादी वाले सारे शहरों में वाई-फाई हॉट स्पॉट बनाने का फैसला किया है। इसे अगले कुछ दिनों में दूसरे लोकेशन्स पर लगाया जाएगा। अगले 15 दिनों में ज्यादा से ज्यादा हॉट स्पॉट लगाने की कोशिश की जाएगी। इसे डिजिटल इंडिया के तहत देखा जा रहा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it