Home > Archived > गाजियाबाद: रेलिंग तोड़ते हुए ओवरब्रिज से नीचे गिरी कार, 2 लोगों की मौत

गाजियाबाद: रेलिंग तोड़ते हुए ओवरब्रिज से नीचे गिरी कार, 2 लोगों की मौत

 Special News Coverage |  27 April 2016 9:42 AM GMT

गाजियाबाद: रेलिंग तोड़ते हुए ओवरब्रिज से नीचे गिरी कार, 2 लोगों की मौत

गाजियाबाद: दिल्ली के करीब गाजियाबाद में एक दर्दनाक हादसा हुआ, एक कार ओवरब्रिज की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गई। इस हादसे में कार में सवार 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जाता है ये सभी लोग शिवपुरी (विजयनगर) में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए थे।

मिली जानकारी के मुताबिक कविनगर थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह एक तेज रफ्तार कार राजनगर ओवरब्रिज की ग्रिल को तोड़ते हुए नीचे गिर गई। कार में छह लोग सवार थे, कार में सवार 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। ये सभी लोग शिवपुरी (विजयनगर) में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए थे।


सूत्रों के अनुसार विजयनगर थानाक्षेत्र के शिवपुरी में रहने वाले राहुल की बुधवार को शादी होनी थी। शादी में शरीक होने के लिए रिश्तेदार आए हुए थे। राहुल का जीजा नरेंद्र सिंह निवासी फिरोजाबाद और गौरव निवासी राजस्थान के अलावा नवीन, विशाल, विक्की और चुन्नू कार से हापुड़ चुंगी स्थित पहलवान के ढाबे पर पराठे खाने के लिए गए थे। बताया गया कि पराठे खाने के बाद ये लोग वापस कार से शिवपुरी आने के लिए चले। राजनगर फ्लाई ओवर पर पहुंचने पर अचानक कार अनियंत्रित होकर फ्लाई ओवर की ग्रिल को तोड़ते हुए नीचे जा गिरी। सुबह हुए इस हादसे में कार में सवार राहुल के जीजा नरेंद्र (20), गौरव (21) की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में कार में सवार नवीन, विशाल, विक्की और चुन्नू गंभीर रुप से घायल हो गए। सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। मरने वाले दोनों युवक दूल्हे के जीजा बताए गए हैं। घायल हुए चार लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। मरने वालों में गाड़ी का ड्राइवर भी शामिल है। बताया जा रहा है कि कार में सवार युवक नशे में थे। हालांकि, पुलिस का कहना है कि इस बारे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। घायल युवकों के होश में आने पर ही हादसे के सही कारण का पता चलेगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top