Top
Home > Archived > हिट एंड रन का मामला गुजरात के गांधीधाम में, 3 की मौत 4 घायल

हिट एंड रन का मामला गुजरात के गांधीधाम में, 3 की मौत 4 घायल

 Special News Coverage |  15 March 2016 1:06 PM GMT

300bed7c54e36cb6d7157fafb34d07b1_1359347933_l
अहमदाबाद

एक हिट एंड रन मामले में यहां एक व्यवसायी के बेटे ने अपने एसयूवी वाहन से तीन लोगों को कुचल दिया और दो अन्य को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पुलिस ने बताया कि दुबई में व्यवसाय करने वाले सुनील मोहता का 25 वर्षीय पुत्र पंकिल मोहता उस समय कार की चालक सीट पर था जब उसकी एसयूवी ने कच्छ जिले के कांडला गांधीधाम मार्ग पर एक बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रहे सात लोगों और कुछ अन्य पैदल यात्रियों को टक्कर मार दी । घटना रात साढ़े ग्यारह बजे इफ्को कालोनी के मेन गेट के पास हुई।


पुलिस ने बताया कि इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। इनमें से दो गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में अहमदाबाद की रहने वाली एक प्रौढ़ा और उसका दामाद शामिल है। वे दोनों बस की प्रतीक्षा कर रहे थे। इनके साथ ही एक स्कूटी पर जा रहा एक व्यक्ति भी मारा गया । घायल हुए लोगों में दो बहनें और उनके माता पिता शामिल हैं जो हादसे के समय पैदल जा रहे थे।

पुलिस ने इस बात से इंकार नहीं किया है कि यह शराब पीकर गाड़ी चलाने का मामला हो सकता है। उसने मोहता की तलाश शुरू कर दी है और वह उसे उसके मोबाइल फोन की लोकेशन के जरिए तलाश रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it