Top
Home > Archived > हेमा उपाध्याय हत्या का मामला दर्ज

हेमा उपाध्याय हत्या का मामला दर्ज

 Special News Coverage |  12 March 2016 10:34 AM GMT

हेमा उपाध्याय हत्या का मामला दर्ज

मुंबई। मुंबई पुलिस ने कलाकार हेमा उपाध्याय और उनके वकील हर्ष भंबानी की हत्या के मामले में आरोप पत्र दाखिल कर दिया है। इस आरोप पत्र में उनके पति और कलाकार चिंतन उपाध्याय को मुख्य आरोपी बनाया गया है। चिंतन और चार अन्य लोगों, विद्याधर राजभर, प्रदीप राजभर, शिवकुमार राजभर और विजय राजभर के खिलाफ शुक्रवार को बोरीवली मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अदालत में 2000 पृष्ठों का आरोप पत्र दायर किया गया। चिंतन, प्रदीप और शिवकुमार हिरासत में है जबकि विद्याधर अब भी फरार हैं एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने जांच पूरी कर ली है|


पुलिस ने मामले में भगोड़े आरोपी विद्याधर की मां समेत 30 गवाहों को सूचीबद्ध किया है। विद्याधर की मां ने अपने बयान में कथित रूप चिंतन का नाम लिया था। पुलिस के अनुसार विद्याधर की मां ने कहा है कि उसके बेटे ने उसे पहले बताया था कि हेमा की हत्या करने के लिए चिंतन ने उसे सुपारी दी थी। पुलिस ने विद्याधर की मां के अलावा हेमा के नौकर ललित मंडल को गवाहों की सूची में शामिल किया है।

क्या है मामला?

12 दिसंबर को हेमा उपाध्याय और उनके वकील हरीश की लाश कांदिवाली के एक नाले में मिली थी. ये शव गत्ते के बक्से में थे. उनके हाथ पैर रस्सी से बंधे हुए थे. बाद में खुलासा हुआ कि हेमा को रंग और कागज की सप्लाई करनेवाले ने पांच लाख बकाये की वजह से मारा . इस मामले में तीन लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. एक सफाई कर्मचारी ने कॉल कर पुलिस को इसकी जानकारी दी थी.

पुलिस के मुताबिक, दोनों की गला दबाकर हत्या की गई थी. हेमा इंटरनेशनल फेम की आर्टिस्ट थीं. 2013 में हेमा ने अपने पति चिंतन के खिलाफ हैरेसमेंट की शिकायत दर्ज करवाई थी. बड़ौदा में जन्मीं हेमा ने 2013 में तलाक के लिए अर्जी लगाते हुए आरोप लगाया था कि उसके पति ने उसे प्रताड़ित करने के लिए मुंबई स्थित घर की दीवारों पर महिलाओं की अश्लील तस्वीरें बनाई है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it