Top
Home > Archived > सोमनाथ मंदिर पर आतंकी हमले की धमकी, सिक्युरिटी एजेंसियां अलर्ट

सोमनाथ मंदिर पर आतंकी हमले की धमकी, सिक्युरिटी एजेंसियां अलर्ट

 Special News Coverage |  9 Oct 2015 7:49 AM GMT

somnath mandir


नई दिल्ली : गुजरात के मशहूर सोमनाथ मंदिर पर आतंकी हमले की धमकी मिली है। इसके बाद सिक्युरिटी एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। शुक्रवार को मंदिर ट्रस्ट के नाम से आई एक चिट्ठी आई। जिसमें मंदिर को बम से उड़ाने की बात लिखी गई है। पूरे इलाके में चप्पे-चप्पे पर कड़ी चौकसी बरती जा रही है। मंदिर के समुद्र किनारे होने से मरीन पुलिस को भी अलर्ट किया गया है।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि गुजरात के गिर सोमनाथ जिले में महासागर के ठीक किनारे स्थित इस पौराणिक मंदिर में देर रात तक बम निरोधक दस्ते तथा खोजी श्वान दस्ते की पड़ताल में कोई विस्फोटक नहीं मिला लेकिन एहतियात के तौर पर मंदिर के प्रवेश तथा समुद्री क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।




style="display:inline-block;width:336px;height:280px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="4376161085">




पत्र के वडोदरा से आने की संभावना के कारण इसके कोरी धमकी होने की संभावना है क्योंकि वडोदरा में पिछले लगभग एक माह से लगातार इस तरह के धमकी भरी पत्रों का सिलसिला जारी है। गुजराती भाषा में लिखा यह पत्र सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट के महाप्रबंधक के नाम था।

सूत्रों के मुताबिक मंदिर को मिला धमकी भरा खत गुजराती लैंग्वेज में लिखा है। इसे किसी ने वड़ोदरा से पोस्ट किया, जिसमें आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन (IM) का नाम लिखे होने की बात सामने आई है। धमकी भरा खत पोस्ट करने वाली शख्स की तलाश जारी है। गौरतलब है कि पिछली 29 सितंबर को भी मुंबई एयरपोर्ट और ताज होटल पर आतंकी हमले की धमकी मिली थी। जिसमें एक शख्स ने फोन कर तीन जगहों पर बम प्लांट होने की बात कही थी।


href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">


स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it