Top
Home > Archived > 12 साल में मोदी-शाह ने उफ़ नहीं किया, मैडम आप एक ही जाँच में तिलमिला गई - कैलाश

12 साल में मोदी-शाह ने उफ़ नहीं किया, मैडम आप एक ही जाँच में तिलमिला गई - कैलाश

 Special News Coverage |  10 Dec 2015 7:05 AM GMT

BJP leader Kailash Vijayvargiya on Congress

भोपालः बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयबर्गीय ने ट्विटर के माध्यम से कांग्रेस के अध्यक्ष सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी पर कटाक्ष किया है। सबसे पहले कैलाश ने लिखा है कि "यही अंतर होता है असली और नकली शेर मे, नरेंद्र मोदी जी व अमित शाह जी को काँग्रेस 12 साल तक परेशान करती रही,पर उनके मुंह से उफ़्फ़ तक न निकला।" आप की 12 साल से सभी कारगुजारी सहते रहे हम और आप पर एक हमले पर तिलमिला गये है।




उनोहने फिर लिखा, मोदी जी व अमित जी ने निचली अदालत से लेकर उच्चतम न्यायालय तक में, हमेशा इमानदारी से अपना पक्ष रखा, और न्यायालयों के हर फैसले का सम्मान किया। और आप कोर्ट की तो छोड़ो सदन ही नहीं चलने दे रहे हो जबकि सदन का इस घटना से कोई लेना देना नहीं है।




उनोहने फिर लिखा,सोनिया गाँधी जी और राहुल गाँधी जी पर एक प्रकरण दर्ज क्या हुआ, सोनिया जी को अपनी आदरणीय सास "इंदिरा गाँधी" जी याद आ गईं। एसा क्या हुआ आपके साथ जो इतना घबरा गई हो ये तो प्रक्रिया कोर्ट की है ना की किसी निजी व्यक्ति के द्वारा कोई उत्पीडन थोड़े ही है।





उनोहने फिर लिखा,सत्ता सुख का आदि हो चुका गाँधी परिवार जरा से संघर्ष में घबरा गया, शायद सत्ता करते करते वे सत्य का सामना करना भूल गये है। अब सत्य से सामना करने में अपने को असमर्थ महसूस कर रहे है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it