Top
Home > Archived > दिल्लीः हिन्दू राव अस्पताल के डॉक्टरों ने की हड़ताल, नहीं मिला दो माह से वेतन

दिल्लीः हिन्दू राव अस्पताल के डॉक्टरों ने की हड़ताल, नहीं मिला दो माह से वेतन

 Special News Coverage |  18 Dec 2015 2:03 PM GMT

hindu rao hospital

नई दिल्लीः दिल्ली के हिन्दू राव अस्पताल के डॉक्टरों ने हड़ताल कर दी है। और वार्ड में भर्ती मरीजों को बाहर कर दिया। या दूसरी जगहों पर भेज दिया गया। लाखों की तनख़्वाह पाने वाले हड़ताली डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें दो महीने से वेतन नहीं मिला है।
bada hindu raw asptal
स्वराज अभियान के दिल्ली प्रदेश सयोंजक विधायक पंकज पुष्कर ने इसे अत्यंत ही निंदनीय और दुखद घटना माना है। तिमारपुर के विधायक पंकज ने तुरंत अस्पताल के MS, MCD आयुक्त और एडिशनल आयुक्त से मांग की कि जल्द से जल्द इसका निवारण करके हड़ताल ख़त्म की जाए ताकि सभी मरीजो का इलाज चलता सुचारू रूप से हो सके। किसी भी मरीज के इलाज में कोई भी कमी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

bada hindu raw asptal1
विरोध प्रदर्शन का अधिकार हम सभी को संविधान प्रद्दत है। परन्तु एक चिकित्सक जिसका सबसे पहला धर्म मरीज का इलाज करना होता है। वो अपने सारे फ़र्ज़ भूल जाए यह अत्यंत निंदनीय है। स्वराज अभियान सम्मानित चिकित्सकों से अपील करता है कि वे अपनी जायज मांगों के लिए विरोध के वैकल्पिक तरीकों का प्रयोग करे।

स्वराज अभियान दिल्ली के संयोजक पंकज पुष्कर ने मांग की, डॉक्टरों की तनख्वाह समय पर मिलने जैसे अति महत्वपूर्ण मुद्दों के लिए दिल्ली सरकार व MCD मिलकर अतिशीघ्र कोई पुख्ता नीति बनाएं। हड़ताल ख़त्म की जाए और सभी डॉक्टर्स अपने काम पर लौटे ताकि किसी भी मरीज़ को ज़रा भी असुविधा न हो, ऐसा न करने पर इन डॉक्टर्स पर एस्मा लगाकर सख्त कार्यवाही की जाए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it