Top
Home > Archived > थाने में बोली युवती, टीम इंडिया के कैप्टन रेपिस्ट, नहीं छोडूंगी

थाने में बोली युवती, टीम इंडिया के कैप्टन रेपिस्ट, नहीं छोडूंगी

 Special News Coverage |  10 March 2016 8:51 AM GMT

sardara-singh-controversy_landscape_1457596917

लुधियाना
भारतीय हॉकी टीम के कप्तान सरदार सिंह के खिलाफ रेप, गर्भपात और मारपीट के आरोप लगाने वाली युवती अपने बयान पर कायम है। बुधवार को लुधियाना में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) के सामने पेश होकर उसने अपना बयान दर्ज कराया। बयान दर्ज कराने के बाद युवती ने कहा कि वह आज भी अपनी शिकायत पर कायम है और उनको एसआईटी से न्याय मिलने की उम्मीद है। युवती ने शिकायत को लेकर एसआईटी की मांग पर कुछ और प्रमाण भी दिए हैं। उधर, सरदार ने महिला के आरोपों को खारिज कर खुद को बेकसूर बताया था।



sardara-singh-controversy_landscape_1457596805
गौरतलब है कि इंग्लैंड की रहने वाली और हॉकी खिलाड़ी युवती ने पिछले माह 1 फरवरी को हॉकी कप्तान सरदार सिंह के खिलाफ दुराचार और मारपीट के आरोप लगाए थे और लुधियाना के थाना कूमकलां में इसकी शिकायत की थी। युवती ने सरदार सिंह पर आरोप लगाए थे कि उसे विवाह का झांसा देकर उसके साथ दुराचार किया गया। उसका गर्भपात कराया गया और फिर विवाह करने से भी इंकार कर दिया।
sardara-singh-controversy_landscape_

शिकायत करने के बाद महिला इंग्लैंड लौट गई थी, लेकिन इंग्लैंड से वापस अपने पर उसे अपने बयान दर्ज कराने के लिए पेश होने को कहा गया था।
इस हाई प्रोफाइल मामले में लुधियाना पुलिस कमिश्नर परमराज सिंह उमरानंगल ने एडीसीपी सतबीर सिंह अटवाल के नेतृत्व में तीन सदस्यीय एक विशेष जांच टीम का गठन किया था। एसआईटी ने कुछ दिन पहले सरदार सिंह के भी बयान दर्ज किए थे।

बुधवार को शिकायतकर्ता महिला अपने वकील के साथ एनआरआई थाने में पहुंची और शिकायत दोहराई। उसने साफ किया कि फरवरी में उसने जो शिकायत की थी, वह आज भी उस पर कायम है। मामले में अब एसआईटी जांच को आगे बढ़ाएगी। इसमें कुछ गवाहों से पूछताछ की जा सकती है। हो सकता है कि सरदार सिंह को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया जाए। एडीसीपी अटवाल का कहना है कि युवती के बयान दर्ज कर लिए गए हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it