Home > Archived > हैदराबाद: बाल-बाल बचे जे पी नड्डा, पहली मंजिल से गिरी लिफ्ट

हैदराबाद: बाल-बाल बचे जे पी नड्डा, पहली मंजिल से गिरी लिफ्ट

 Special News Coverage |  22 April 2016 2:37 PM GMT

हैदराबाद: बाल-बाल बचे जे पी नड्डा, पहली मंजिल से गिरी लिफ्ट

हैदराबाद: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा आज एक हादसे में बाल-बाल बच गए। तेलंगाना दौरे पर गए जेपी नड्डा हैदराबाद के बीजेपी दफ्तर में लिफ्ट से नीचे उतर रहे थे कि अचानक लिफ्ट में तकनीकी खराबी आ गई और लिफ्ट पहली मंजिल से ग्राउट फ्लोर तक फिसल गई।

बता दें हैदराबाद में एक हादसे में स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा बाल-बाल बच गए। हादसा उस वक्त हुआ जब हैदराबाद स्टेट बीजेपी के दफ्तर में लिफ्ट पहली मंजिल से बेसमेंट में जा गिरी। लिफ्ट में केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के समेत पांच लोग सवार थे। राहत की बात ये रही की किसी को भी इस हादसे में चोट नहीं आई। सभी लोगों को सुरक्षित लिफ्ट से बाहर निकाल लिया गया।

इस लिफ्ट में जेपी नड्डा के अलावा बीजेपी एमएलसी रामचंद्रा राव, एनवीवीएस प्रभाकर और तीन स्थानीय नेता थे. हादसे के बाद सभी को सुरक्षित लिफ्ट से निकाल लिया गया। झटके से लिफ्ट फिलसने की वजह से नेताओं ने पैर में हल्के दर्द शिकायत की। मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच के आदेश दे दिए हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top