Top
Home > Archived > दिल्ली में डॉक्टर की रॉड और डंडों से पीट-पीटकर हत्या

दिल्ली में डॉक्टर की रॉड और डंडों से पीट-पीटकर हत्या

 Special News Coverage |  25 March 2016 6:58 AM GMT

दिल्ली में डॉक्टर की रॉड और डंडों से पीट-पीटकर हत्या
नई दिल्ली: देश की राजधानी में महज क्रिकेट की बॉल लगने पर बदमाशों ने एक डॉक्टर की पीट-पीटकर हत्या कर दी। विकासपुरी में बच्चे के साथ क्रिकेट खेलते समय गेंद स्कूटी सवार लड़कों को लग गई थी।

बुधवार देर रात जब भारत की बांग्लादेश पर जीत के बाद डॉक्टर अपने बेटे के साथ गली में क्रिकेट खेलने लगे तो इसी बीच उनकी बॉल सर्विस रोड पर जा रहे स्कूटी सवार को जा लगी। इसके बाद उसने अपने कुछ साथियों के साथ आकर हमला बोल दिया और रॉड और डंडों से पीट-पीट कर डॉक्टर की हत्या कर दी।


होली पर चारों और जहां लोग रंग-गुलाल लगा रहे थे, वहीं डॉक्टर पंकज नारंग (40) के घर में मातम पसरा था। महज रबड़ की बॉल लगने पर कुछ लोगों ने घर पर हमला कर डॉक्टर पंकज की हत्या कर डाली। मिली जानकारी के अनुसार, भारत की बांग्लादेश पर जीत के जोश में डॉक्टर पंकज अपने बेटे के साथ घर की गैलरी में क्रिकेट खेलने लगे कि अचानक बॉल वहां से गुजर रहे स्कूटी सवार को लगी और वह इस बात से नाराज हो गया।

स्थानीय लोगों की मानें तो डॉ पंकज ने माफी भी मांगी, लेकिन बदमाशों ने दोबारा आकर अपने 10-15 साथियों के साथ आकर हमला बोल दिया। डॉ. पंकज ने 100 नंबर पर कॉल भी किया था, लेकिन पुलिस के आने से पहले उनकी पिटाई कर दी गई थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it