Top
Home > Archived > सावधान ! फिदायीन हमले की फिराक में दिल्ली में घुसे जैश के दो 2 आतंकी, अलर्ट!

सावधान ! फिदायीन हमले की फिराक में दिल्ली में घुसे जैश के दो 2 आतंकी, अलर्ट!

 Special News Coverage |  3 Jan 2016 10:15 AM GMT

delhi alert


नई दिल्ली : पठानकोट के बाद अब दिल्ली में भी आतंक का अलर्ट है। खुफिया एजेंसियों ने चेताया है कि दिल्ली में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी हो सकते हैं। जानकारी मिलने के बाद दिल्ली में सिक्युरिटी बढ़ा दी गई है। बता दें कि पठानकोट एयरबेस पर शनिवार को हमला करने वाले आतंकी भी जैश-ए-मोहम्मद के ही थे।

पुलिस ने किया सतर्क :
दिल्ली के पुलिस कमिश्नर बी.एस. बस्सी ने आम जनता से सतर्कता बरतने की अपील की है। उन्होंने कहा कि अगर लोगों को किसी भी व्यक्ति, चीज या गतिविधि पर संदेह होता है, तो वे पुलिस को इसकी जानकारी दें। उन्होंने नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि किसी भी तरह की संदिग्ध हरकत के बारे में 100 नंबर पर फोन कर पुलिस कंट्रोल रूम या फिर 1090 पर फोन कर दिल्ली पुलिस को जानकारी दें।

आपको बता दें न्यू ईयर के मौके पर भी अलर्ट जारी हुआ था कि आतंकी दिल्ली में हमला करने की फिराक में हैं। इंटेलिजेंस ब्यूरो ने अलर्ट जारी किया था कि नरेंद्र मोदी, पार्लियामेंट, आर्मी हेडक्वार्टर्स और डिफेंस मिनिस्ट्री को लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी निशाना बना सकते हैं। एजेंसी के मुताबिक पाकिस्तान से लश्कर के 20 आतंकी भारत में घुसपैठ करने की बात कही गई थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it