Top
Breaking News
Home > Archived > नोएडा : ITBP के आईजी की नीली बत्ती लगी कार चोरी, मचा हड़कंप

नोएडा : ITBP के आईजी की नीली बत्ती लगी कार चोरी, मचा हड़कंप

 Special News Coverage |  20 Jan 2016 11:35 AM GMT

car


नोएडा : उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यहां पर सामान्य आदमी तो दूर बड़े अधिकारी भी सुरक्षित नहीं हैं। बावजूद इसके कि पंजाब में पठानकोट एयरबेस पर आतंकी हमले के बाद दिल्ली-एनसीआर में हाईअलर्ट है।

नोएडा में रहने वाले भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के आईजी आनंद स्वरूप की आधिकारिक गाड़ी बदमाशों ने चुरा ली। हैरानी की बात तो यह है कि उस नीली बत्ती भी लगी थी, लेकिन बेखौफ बदमाशों ने इस पर भी गौर नहीं किया।


पुलिस के मुताबिक, आनंद स्वरूप दिल्ली में तैनात है, लेकिन उनका निवास स्थान नोएडा के सेक्टर-23 में है। बताया जा रहा है कि उनकी मंगलवार को उनकी गाड़ी सर्विसिंग के लिए गई थी। सुबह गाड़ी गायब मिली।

पुलिस इस बात पर भी हैरानी जता रही है कि गाड़ी में सेंसर लगा हुआ है। ऐसे चोरी करने के दौरान गाड़ी से आवाज आना चाहिए था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सीसीटीवी फुटेज पर टिकी आस पुलिस का मानना है कि वह शातिर चोरों तक सीसीटीवी फुटेज की मदद से पहुंच सकती है। इसके मद्देनजर पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच में जुट गई है।

आपको बता दें कि पठानकोट एयरबेस पर हुए आतंकी हमले में भी गुरदासपुर के एसपी सलविंदर की नीली बत्ती लगी गाड़ी को आतंकियों ने हाईजैक किया था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it