Top
Home > Archived > जेट एयरवेज के पांच विमान को उड़ाने की धमकी

जेट एयरवेज के पांच विमान को उड़ाने की धमकी

 Special News Coverage |  22 March 2016 1:02 PM GMT

जेट एयरवेज के पांच विमान को उड़ाने की धमकी
देहरादून: जेट एयरवेज के पांच विमानों को बम से उड़ाने की धमकी आयी है। मुंबई - देहरादून जेट एयरवेज की फ्लाइट में बम की खबर के बाद प्लेन जॉली ग्रांट एयरपोर्ट में खाली कराया गया। इन पांच विमानों में तीन की लैंडिग हो चुकी है।

फोन के बाद ताबड़तोड़ कार्रवाई की गई। देहरादून के जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पर मुंबई से देहरादून आने वाली फ्लाइट को तत्काल खाली कराया गया। हवाई अड्‍डे को सील कर दिया गया है और सघन तलाशी अभियान जारी है। इसके अलावा दिल्ली से गोरखपुर, दिल्ली से चंडीगढ़, दिल्ली से देहरादून और दिल्ली से चेन्नई जाने वाली उड़ानों में बम होने की खबर से अफरातफरी मच गई।

गौरतलब है कि सरकार ने ब्रसेल्स हमले के बाद देश के सभी एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट जारी कर दिया है। आज बेल्जियम की राजधानी ब्रसेल्स के एक एयरपोर्ट में आतंकी हमले से 27 लोगों के मारे जाने की खबर है। उधर एक अन्य खबर के मुताबिक दिल्ली से चेन्नई जा रही जेट एयरवेज के विमान को दिल्ली के इंदिरा गांधी के इंटरनेशनल एयरपोर्ट के अलग क्षेत्र में उतारा गय़ा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it