Home > Archived > J&K: PDP और BJP चली अपनी अपनी राह, गठवंधन टूटा

J&K: PDP और BJP चली अपनी अपनी राह, गठवंधन टूटा

 Special News Coverage |  5 Feb 2016 1:51 PM GMT

<J&K: PDP और BJP चली अपनी अपनी राह, गठवंधन टूटा
strong>श्रीनगर
जम्मू-कश्मीर में सरकार निर्माण को लेकर सियासी रस्साकस्सी के बीच पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने संकेत दिए हैं कि वह बीजेपी के साथ गठबंधन तोड़ सकती हैं। शुक्रवार को उन्होंने इशारों-इशारों में कहा कि अगर केंद्र सरकार गठबंधन पर विश्वास बहाली के उपायों को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाती है कि राज्य में बीजेपी से पीडीपी का नाता टूट सकता है। PDP और BJP चली अपनी अपनी राह, गठवंधन टूटा।

अंग्रेजी अखबार 'हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, पार्टी नेताओं के साथ एक बैठक में महबूबा ने कहा कि नए उपाय इसलिए किए जा रहे हैं कि नई सरकार के सामने एक सकारात्मक माहौल बनाया जा सके। लेकिन इसका अर्थ यह नहीं समझना चाहिए कि यह ब्लैकमेल की रणनीति है।

महबूबा ने कार्यकर्ताओं से कहा, 'आप हवा में सरकार नहीं बना सकते। मुद्दा यह है कि नई सरकार के लिए हम कैसे अनुकूल माहौल बनाए ताकि जब नई सरकार का गठन हो तो यह लोगों के बीच सद्भावना पैदा करे और इसके लिए जरूरी है कि आप सरकार का समर्थन करें। अगर हम इसे पा लेते हैं तो अच्छी बात है और अगर ऐसा नहीं भी कर पाते हैं तो हम वही करेंगे जो हम अब तक करते आए हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top