Top
Home > Archived > सैनिकों पर आरोप लगाने वाला कन्हैया को मिल चुकी छात्रा के शोषण पर सजा

सैनिकों पर आरोप लगाने वाला कन्हैया को मिल चुकी छात्रा के शोषण पर सजा

 Special News Coverage |  10 March 2016 5:27 AM GMT


JNU kanhaiya
नई दिल्ली संदीप देव

जेएनयू का कन्हैया कह रहा है कि आर्मी कश्मीर में महिलाओं का रेप करती है। अब जो खुद हो आरोपी बो भला किसी के चरित्र पर क्या अंगुली उठाएगा बो भी उस समय जब उस पर देशद्रोह जैसा मुकद्दमा लग चूका हो।

संदीप देव की वाल से
जेएनयू का कन्हैया कह रहा है कि आर्मी कश्मीर में महिलाओं का रेप करती है। मेरे मित्र रसनीक खेर ने यह रिपोर्ट अपने वाल पर शेयर किया है, जिसमें जेएनयू प्रशासन द्वारा उस पर कार्रवाई का सबूत है। और जानते हैं, किस बात को लेकर? लड़की का शोषण करने को लेकर। कन्हैया अपने साथी छात्रा का शोषण करते पाया गया था।


कन्हैया जेंडर जस्टिस की बात करता है और खुद फिमेल जेंडर का शोषण करता है! उस पर 3000 रुपए का जुर्माना लगाया गया था और यह घटना आज की नहीं, 2015 की है।

वामपंथियों से ज्यादा महिलाओं का शोषण शायद ही कोई करता हो। पहली मुलाकात में ही बिस्तर पर घसीटने की इनकी आदत रही है। तसलीमा नसरीन की जीवनी में मैंने पढ़ा है कि कोलकाता के एक वामपंथी और बड़े लेखक ने रात में अपनी बीबी की कहानी सुनाते-सुनाते तसलीमा का वस्त्र उतारना शुरू कर दिया और उनके साथ हमबिस्तर हो गए। तसलीमा ने पुस्तक लिखकर जब इन महाशय की पोल खोली तो प बंगाल के सारे वामपंथी लेखक उनके खिलाफ उतर आए! दोगले कहीं के!

नक्सलियों व माओवादियों के बीच महिलाओं के यौन शोषण की क ई रिपोर्ट आ चुकी है। जेएनयू के प्रोफेसर लड़कियों का ही नहीं, लड़कों का भी यौन शोषण करते पाए गए हैं। आजादी के नाम पर समलैंगिकता और यौन विकृति का वहां खुलेआम खेल चलता है। देश के सभी विवि में सबसे अधिक जेएनयू में यौन शोषण का मामला सामने आता है और ये देश की सेना को बदनाम करने चले हैं! वामपंथी दोगले प्रजाति सेना का मनोबल तोड़कर पाकिस्तान व चीन के हित में शुरू से जो प्रोपोगंडा चला रहे हैं, कन्हैया आज उसे ही दोहरा रहा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it