Top
Home > Archived > कन्हैया का टिकट बुक, जिन्दा रहना चाहता है तो दिल्ली से भाग जा - अमित जानी

कन्हैया का टिकट बुक, जिन्दा रहना चाहता है तो दिल्ली से भाग जा - अमित जानी

 Special News Coverage |  15 March 2016 9:14 AM GMT

Amit Jani
बुक हुए टिकट का प्रिंट आउट

नई दिल्ली
‪#‎JNU‬ छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार को भारतीय सेना के खिलाफ बयान देने पर 31 मार्च तक दिल्ली छोड़ने का अल्टीमेटम देने वाले उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने कन्हैया कुमार का 29 मार्च का दिल्ली से पटना का हवाई यात्रा का टिकट बुक करा दिया है।


इसे भी पढ़ेंबसपा सुप्रीमों मायावती ने राज्यसभा में उठाई कांशीराम को ‘भारत रत्न’ देने की मांग

अमित जानी ने कहा कि बकौल कन्हैया उनकी पारिवारिक कमाई 3000 रूपये मासिक से कम है और वे अंत्योदय योजना के अंतर्गत आते है। इसीलिए उनकी आर्थिक स्तिथि का ख्याल करते हुए उन्होंने उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के कोष से उनका हवाई टिकट करा दिया है। अमित जानी ने बताया कि " कन्हैया दिल्ली छोडो" के नारे के साथ 27 मार्च को दिल्ली जंतर मंतर पर होने वाली महापंचायत के बाद वे सीधे JNU कैम्पस जायेंगे और कन्हैया को टिकट देकर दिल्ली से चले जाने की अंतिम चेतावनी देंगे।



इसे भी पढ़ेंआजम खान “गे ” है साध्वी प्राची से ही क्यों अपने बेटे से भी फरमा सकते है इश्क : अमित जानी

अमित जानी ने कहा कि देश की जो सेना हमारे लिए माइनस 40 डिग्री तापमान में लड़ती है, सीने पर गोली खाकर हमारे लिए अपने प्राणों की आहुति देती है उसके अपमान करने वाले को हम देश की राजधानी में किसी सूरत में बर्दास्त नहीं कर सकते। 27 मार्च की जंतर मंतर की प्रस्तावित महापंचायत और कन्हैया को टिकट देने के लिए जंतर मंतर से जेएनयू तक की यात्रा पूर्णतः गांधीवादी और लोकतान्त्रिक ह॥ लेकिन यदि ढिढाई बरतते हुए कन्हैया कुमार दिल्ली में जमा रहा और कैम्पस छोड़कर अपने राज्य वापस नहीं लौटा तो उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना न कानून की परवाह करेगी न संविधान की।

इसे भी पढ़ें अमित जानी की धमकी, कन्हैया तुम्हें गोली मार देंगे – देखें VIDEO

अमित जानी ने साफ़ किया कि वे अपनी बात पे अडिग है यदि 31 मार्च तक कन्हैया ने दिल्ली नहीं छोड़ी तो उनके कार्यकर्ता कानून की परवाह किये बिना हथियार लेकर जेएनयू में घुस जायेंगे और कन्हैया से खुद निपट लेंगे। उन्होंने देश के राष्ट्रवादी युवाओ से अपील की कि 27 मार्च को तिरंगे झंडे के साथ जंतर मंतर आकर भारतीय सेना के‪ को रेपिस्ट कहने वाले कन्हैया के खिलाफ अपने गुस्से का इज़हार करे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it