Home > Archived > कन्हैया को पटना में मिला VVIP ट्रीटमेंट, सुरक्षा में लगे 2 DSP और 100 पुलिसवाले

कन्हैया को पटना में मिला VVIP ट्रीटमेंट, सुरक्षा में लगे 2 DSP और 100 पुलिसवाले

 Special News Coverage |  30 April 2016 10:02 AM GMT

कन्हैया


पटना : JNU स्टूडेंट यूनियन प्रेसिडेंट कन्हैया कुमार शनिवार सुबह पटना पहु्ंचे। यहां उनको VVIP ट्रीटमेंट मिल रहा है। उनकी सिक्युरिटी के लिए DSP रैंक के दो ऑफिसर, कई इंस्पेक्टर और 100 पुलिस के जवान लगाए गए हैं। इसके साथ ही कन्हैया के काफिले में बज्र वाहन और एम्बुलेंस की भी है।

दो दिन के बिहार दौरे पर आए कन्हैया राज्य के बड़े नेताओं से भी मुलाकात करेंगे। उनका मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव समेत कई नेताओं से मिलने का प्रोग्राम है। वो बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा से भी मिल सकते हैं।


पटना में कन्हैया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर ने संविधान में हमें मौलिक अधिकार दिए है। हमें फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेशन के साथ समान अवसर सहित कई तरह की आजादी दी है। आज वह आजादी खतरे में है। हमपर एक खास तरह की विचारधारा थोपी जा रही है। भारत माता के हाथ से तिरंगा झंडा लेकर भगवा पताका थमाने की कोशिश की जा रही है। इस खतरे से मुकाबला करने के लिए सभी तरह की विचारधाराओं को साथ आने की जरूरत है। चाहे वह अम्बेडकर की विचारधारा हो, गांधी जी की विचारधारा हो या लोहिया की।

रविवार को कन्हैया राजधानी के एसके मेमोरियल हॉल में पब्लिक मीटिंग को संबोधित करेंगे। इस मीटिंग की थीम आजादी रखी गई है। बात की जाएगी। इसे AISF और AIYF (ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन) ने मिलकर ऑर्गनाइज किया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top