Top
Home > Archived > जुमलों और सेल्फी की है मोदी सरकार, बादों को भूल गये - कन्हैया कुमार

जुमलों और सेल्फी की है मोदी सरकार, बादों को भूल गये - कन्हैया कुमार

 Special News Coverage |  24 April 2016 4:14 AM GMT

kanhaiya-kumar

मुंबई
जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्र नेता कन्हैया कुमार ने नरेंद्र मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए इसे सेल्फी और जुमलों की सरकार करार दिया। उन्होंने शैक्षणिक संस्थानों में जाति आधारित पूर्वाग्रह रोकने के लिए एक कानून बनाने की मांग की।




जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ (जेएनयूएसयू) के अध्यक्ष ने केंद्र की राजग (एनडीए) सरकार और इसकी परियोजनाओं पर भी निशाना साधा। कन्हैया कुमार जेएनयू परिसर में एक कार्यक्रम में देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के बाद सुखिर्यों में आए। इस कार्यक्रम में कथित रूप से भारत विरोधी नारे लगाए गए थे।


उन्होंने कहा कि मोदी सरकार केवल मेक इन इंडिया, स्टैंड अप इंडिया, स्टार्ट अप इंडिया जैसे जुमले बना रही है। मेक इन इंडिया वास्तव में फेक इन इंडिया होना चाहिए। यह सेल्फी और जुमलों की सरकार बन गई है। वास्तविकता यह है कि इसने केवल बड़े-बड़े वादे हैं जिसके जरिए सरकार जनता को बेवकूफ बना रही है और जमीन पर कुछ भी सकारात्मक दिखाई नहीं दे रहा है। उन्नतीस वर्षीय छात्र नेता कन्हैया कुमार तिलक नगर में एक कार्यक्रम में ‘विद्यार्थी- भेदभाव के खिलाफ युवा सभा’ विषय पर बोल रहे थे।

Tags:    
Next Story
Share it