Top
Home > Archived > कन्हैया ने केजरीवाल को कराया इंतजार, कैंसिल की मीटिंग

कन्हैया ने केजरीवाल को कराया इंतजार, कैंसिल की मीटिंग

 Special News Coverage |  18 March 2016 7:07 AM GMT

कन्हैया ने केजरीवाल को कराया इंतजार, कैंसिल की मीटिंग
नई दिल्ली: गुरूवार को दिल्ली सचिवालय में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और जेएनयू के प्रेसीडेंट कन्हैया कुमार के बीच होने वाली मीटिंग नहीं हो सकी। सीपीआई नेशनल सेकेट्री डी राजा भी कन्हैया का इंतजार कर रहे थे। राजा ने कहा कि कन्हैया वक्त पर नहीं पहुंच पाए, क्योंकि वह भारी ट्रैफिक जाम में फंस गए थे। जब कन्हैया सुप्रीम कोर्ट के पास तक पहुंचे, तब तक सीएम को इंतजार करते करते करीब एक घंटा हो गया था।

कन्हैया के लेट आने से केजरीवाल खासे नाराज हो गए। दोनों ने फोन पर बात की और शनिवार को मिलने पर राजी हो गए हैं। सीपीआई ने कहा, दिल्ली पुलिस कन्हैया को कैंपस से बाहर जाने के लिए सिक्योरिटी नहीं दे पाई इसलिए उन्हें देरी हुई और ट्रैफिक जाम में फंस गए। दिल्ली पुलिस ने कहा कि केजरीवाल और कन्हैया के बीच भविष्य में किसी मुलाकात पर अभी सहमति नहीं बनी है।


तिहाड़ जेल से छूटने के बाद कन्हैया द्वारा दी गई स्पीच की केजरीवाल ने जमकर तारीफ की थी। उन्होनें ट्वीट करते हुए लिखा था, 'हम क्या मांगते- आजादी। LG के हस्तक्षेप से आजादी। केंद्र के हस्तक्षेप से आजादी। जनता को निर्णय लेने की आजादी। राजनैतिक अहंकार से आजादी। आप सरकार ने दिल्ली में अपने कामकाज की पब्लिसिटी के लिए इस नारे का इस्तेमाल कर नया एेड कैंपेन शुरू किया है। इनमें लिखा है- बढ़ती महंगाई से आजादी और गलत बिलों से आजादी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it